India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Pune Porsche Car Accident: पुणे पोर्श कांड में नया खुलासा, आरोपी गटक गया 69 हजार की शराब

08:32 PM May 23, 2024 IST
आरोपी गटक गया 69 हजार की शराब
Advertisement

Pune Porsche Car Accident: महाराष्ट्र के पुणे में हुए पोर्श कार एक्सीडेंट केस अब तूल पकड़ चूका है। अब इस केस में एक नए ट्विस्ट ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले की तफ्तीश में कई चौंकाने वाली बातें निकल कर सामने आ रही है. पता चला है कि उस रात एक्सीडेंट से पहले नाबालिग आरोपी ने सिर्फ एक पब में चंद पेग शराब के लिए तकरीबन 69 हजार रुपए उड़ा दिए थे. पुलिस ने नाबालिग आरोपी के पिता को गिरफ्तार तो कर लिया है, लेकिन उसका मोबाइल फोन अभी भी रहस्यमयी तरीके से गायब है.

Highlight

 

बाप के पैसे के अकड़ ने तबाह की दो जिंदगियां
एक कहावत है जुर्म की दुनिया में वो ये कि हर जुर्म की आहट पहले ही सुनाई देती है. जरूरत है उस आहट को सुनने और जुर्म को रोकने की. लेकिन पुणे के पोर्श कार एक्सीडेंट के मामले में ना सिर्फ नाबालिग रईसज़ादे के घरवालों ने, बल्कि बार मालिकों से लेकर ट्रैफिक डिपार्टमेंट और दूसरी तमाम एजेंसियों तक ने ना सिर्फ उस आहट को अनसुना कर दिया, बल्कि खुद ही जुर्म की जमीन तैयार की आरोपी को बचाने के लिए. इससे दो लोगों की जान चली गई.

रईसजादे ने उड़ा डाले पैसे
यकीन कर पाना मुश्किल है लेकिन अपनी पोर्श कार से नौजवान लड़का-लड़की की जोड़ी को कुचल कर मारने वाले नाबालिग लड़के को उसके पिता ने उसके नाबालिग होने के बावजूद ना सिर्फ करीब 3 करोड़ के कार की चाबी थमा दी, बल्कि एक ही रात में मौज मस्ती के लिए इतने पैसे दिए कि करोड़ों हिंदुस्तानी जितने पैसे महीने भर की मेहनत के बाद भी नहीं कमा पाते. पुणे पुलिस की छानबीन में पता चला है कि दुर्घटना से पहले नाबालिग ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ना सिर्फ दो पबों में जाकर जम कर शराब पी, बल्कि एक पब में महज 90 मिनट तक ड्रिंक्स लेने के बाद उसने 48 हजार रुपए का बिल चुका डाला.

एक रात में गटक गया 69 हजार रुपए की शराब
पुणे पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात को आरोपी पहले अपने दोस्तों के साथ कोज़ी पब में गया था. वहां रात 12 बजे के बाद ड्रिंक्स सर्व करना बंद कर दिया गया, तो दोस्तों के साथ ब्लाक मैरिएट पब के लिए रवाना हो गया और जाने से पहले उसने पब में 48 हजार रुपए का बिल दिया. फिर मैरिएट पब में भी 21 हजार की शराब गटक गया. पुणे के नाबालिक आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे बुधवार को सेशंस कोर्ट में पेश किया, जहां उसे दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

 

Advertisement
Next Article