For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sandeshkhali Case: संदेशखाली में महिला का अपहरण, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दर्ज की शिकायत

04:29 AM May 17, 2024 IST

Sandeshkhali Case: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में एक महिला ने 16 मई को तीन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि तीन लोगों ने घर के बाहर से उसका अपहरण करने की कोशिश की। संदेशखाली में तृणमूल कांग्रेस नेता महिलाओं के यौन उत्पीड़न को लेकर विवादों में है। संदेशखाली पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में महिला ने दावा किया कि उस पर अदालत में यह कहने के लिए दबाव डाला गया था कि क्षेत्र में महिलाओं पर कथित अत्याचार झूठ हैं। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को करीब 2.30 बजे महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया और जांच जारी है। तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

BJP नेता ने शेयर किया वीडियो

बीजेपी नेत और वकील प्रियंका टिबरेलाव की ओर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर जब वह घर से बाहर निकली तो उसका मुंह दाबा कर उसे घसीटा गया। महिला ने यह भी दावा किया कि उसे अदालत में यह बताने के लिए कहा गया की स्थानीय तृणमूण नेताओं की ओर से संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार की कथित घटनाएं झूठ हैं।

Advertisement

पश्चिम बंगाल में महिला सुरक्षा पर बशीरहाट से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार रेखा पात्रा का कहना है, "...कल, हमारी एक बहन को उसके हाथ बांधकर उसके घर से दूर ले जाया गया। उसके साथ बलात्कार किया गया और उन्होंने ऐसा करने की कोशिश की।" उसे मार डालो...भाजपा हमारा समर्थन करने की कोशिश कर रही है और इसलिए उसने मुझे बशीरहाट लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है, लेकिन टीएमसी हमारे साथ गलत कर रही है।

 

पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख और बालुरघाट से लोकसभा उम्मीदवार सुकांत मजूमदार मामले पर कहते हैं, "...महिला का अपहरण कर लिया गया था और उसका मुंह ढक दिया गया था। अगर उसने और उसकी बेटी ने शोर नहीं मचाया होता, तो उसके साथ भी बलात्कार किया गया होता... स्थिति यह है अभी भी बहुत बुरा है। पुलिस कुछ नहीं कर रही है और सीबीआई को संदेशखाली में महिलाओं के खिलाफ क्रूरता अभी भी मौजूद है।

Advertisement
 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Author Image

Rahul Kumar Rawat

View all posts

Advertisement
×