India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uttarpradesh: स्टैंडप कॉमेडियन Sundeep Sharma से लूट की कोशिश, गन पॉइंट को लेकर पुलिस से छिड़ा विवाद

11:03 AM Dec 19, 2023 IST
Comedian Sundeep Sharma
Advertisement

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के गौतम बुद्ध नगर में स्टैंडप कॉमेडियन संदीप शर्मा (Sundeep Sharma) के साथ लूट-पाट की कोशिश की गई। ये घटना उस वक्त की है जब संदीप नोएडा में कॉमेडी काउंटी सेक्टर-104 में शो करके वापस गुड़गांव जा रहे थे। संदीप की गाड़ी को एक युवक ने रोका जिसके पास बंदूक थी। मामले को लेकर पुलिस और संदीप के बीच विवाद छिड़ गया। संदीप ने बताया है कि युवक के पास गन थी लेकिन बाद में पुलिस ने एक बयान में कहा कि संदीप ने बताया है कि यह कोई बंदूक नहीं, बल्कि एक मोबाइल फोन हो सकता है।

क्या है पूरा मामल ?

संदीप सिंह ने बताया कि हम नोएडा सेक्टर 104 में एक सुनसान सड़क से शो के बाद मैं और सौरभ वापस लौट रहे थे। एक आदमी हाथ में बंदूक लिए हुए अंधेरी सड़क के बीच में खड़ा था। उसने हसते हुए हमारी तरफ रूकने का इशारा किया फिर एक एसयूवी हमारे ठीक पीछे रुकी। वो आदमी मेरी कार के पास आया और  मैं अपना मोबाइल फोन पकड़ते हुए तेजी से चिल्लाया। उसने हमारी ओर देखा और सड़क के किनारे चला गया और हमें जाने का इशारा किया। हम वहां से किसी तरह बचकर निकले।

‘मामले को गंभीरता से लिया जाए’

पुलिस के बयान पर असहमती जताते हुए संदीप ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘मैं कोई कल्पना नहीं कर रहा हूं। इस मामले को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। मैंने कभी नहीं कहा कि यह मोबाइल फोन हो सकता है। मैं इससे असहमत हूं, पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैंने देखा कि यह किस तरह की बंदूक थी, मैंने कहा कि मैं संभवतः ब्रांड कैसे देख सकता हूं। सार्वजनिक सुरक्षा को गंभीरता से लेने की जरूरत है।

नोएडा पुलिस ने क्या कहा ?

इस प्रकरण के संबंध में पुलिस जांच के दौरान संदीप शर्मा से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि मैं कॉमेडी शो कार्यक्रम करता हूं।17/18 दिसंबर की रात कॉमेडी काउंटी सेक्टर-104 से शो करके गुड़गांव जा रहा था। जैसे ही हमने हाजीपुर अंडरपास क्रॉस किया और गोल चक्कर से यूटर्न लिया तो एक युवक अचानक सामने आ गया। ये युवक सूट-बूट पहने बिजनेस मैन सा दिख रहा था। अपने हाथ में मोबाइल लिए था। अचानक युवक के सामने आने से ड्राइव कर रहा मेरा दोस्त घबरा गया और उसने कार को रोक दिया। जब उस युवक का हमसे आई कांटेक्ट हुआ तो वो मुस्कुरा दिया और किनारे हो गया और हमें आगे जाने का इशारा किया। मेरे साथ पीछे एक और कार आ रही थी, जो मेरे साथ रुक गई थी। मेरे निकलने के बाद भी वो गाड़ी वहां पर खड़ी रही। उसके बाद मुझे नहीं पता कि वो युवक और गाड़ी कहां चली गई। पुलिस जांच के दौरान गन के बारे में पूछे जाने पर संदीप शर्मा ने बताया कि मैं जल्दबाजी में सही से नहीं देख पाया, उसके हाथ में मोबाइल हो सकता है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article