India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

West Bengal: बांग्लादेशी सांसद की हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस चला रही सर्च ऑपरेशन

08:40 AM May 26, 2024 IST
Advertisement

West Bengal: बांग्लादेशी सांसद अनवारुल की हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस ने बुधवार को कहा कि राजनेता की हत्या के मामले की बंगाल पुलिस के साथ CID द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाई जा रही है।

Highlights

West Bengal पुलिस ने बांग्लादेश पुलिस के साथ कर रही जांच

बांग्लादेशी सांसद अनवारुल की हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस ने बांग्लादेश पुलिस के साथ जांच कर रही है। जांचकर्ताओं का मानना है कि सांसद की हत्या में और कई रसूखदार शामिल हो सकते हैं। बता दें कि कोलकाता में बांग्लादेशी सांसद की हत्या हुई थी। आरोप है कि सांसद अनवारुल ने 2014 में सांसद बनने के बाद सोने की तस्करी पर अपना कंट्रोल जमा लिया था। इससे कई रसूखदार लोग अनवारुल से नाराज थे। ढाका की एक अदालत में सौंपी गई रिपोर्ट में गोल्ड तस्कर अजीम के बचपन के दोस्त अख्तरुज्जमान को मास्टरमाइंड बताया है।

अनवारुल अजीम की गई हत्या

अख्तरुज्जमान ने सांसद अजीम को मिलने के बहाने कोलकाता बुलाया था। जहां उसने उनकी हत्या करवाई। हत्या में बताय गया कि 6 लोगों ने तकिए से मुंह दबाकर मार दी। और उनके मृत शव के टुकड़े किए, जिसके बाद सभी नेपाल के रास्ते अमेरिका फरार हो गए। पश्चिम बंगाल के पुलिस ने गोतखोरों की मदद से परगना के एक तालाब में बांग्लादेशी सांसद मोहम्मद अनवारुल अजीम की हत्या के मामले में तलाशी अभियान चला रहे हैं।

बांग्लादेश के डिटेक्टिव चीफ जाएंगे कोलकाता

सांसद अनवारुल की हत्या के मामले में अब पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश के भी जासूस प्रमुख भारत आएंगे। बांग्लादेश के डिटेक्टिव चीफ दो अन्य अधिकारीयोंके साथ रविवार को कोलकाता जाएंगे। ​​सूत्रों के अनुसार, बांग्लादेश डिटेक्टिव ब्रांच की एक टीम जिसमें डिटेक्टिव चीफ हारुनन राशिद मिंटो सहित तीन शीर्ष अधिकारी शामिल रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article