For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

इंडिया गेट पर आइसक्रीम बेचने वाले युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपी मौके से फरार

05:43 AM Apr 25, 2024 IST
इंडिया गेट पर आइसक्रीम बेचने वाले युवक की चाकू मारकर हत्या  आरोपी मौके से फरार

Delhi Crime News: दिल्ली में क्राइम के केस दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है। बुधवार रात इंडिया गेट के पंडारा रोड पर अज्ञात बदमाशों ने पैसों को लेकर हुए विवाद में एक आइसक्रीम बेचने वाले युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने देर रात तक वारदात वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए आरोपियों की तलाश करती रही।

सूत्रों के मुताविक मृतक युवक की पहचान प्रभात के रूप में हुई है। पुलिस को रात करीब 10:15 बजे प्रभात को चाकू मारने की PCR कॉल मिली थी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। मृतक युवक प्रभात खून से लथपथ हालत में सड़क पर पड़ा हुआ था। जिसको तुरंत नजदीकी अस्पताल राम मनोहर लोहिया में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्रभात को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी प्रभात के परिवार वालों को दी है। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। वहां मौजूद लोगों से बातचीत के बाद पता चला कि प्रभात काफी समय से आइसक्रीम बेचा करता था, अचानक कुछ लोग आए और पैसे को लेकर आपस में हुए विवाद के बाद उस पर कई बार चाकू से वार किया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

Advertisement
Author Image

Rahul Kumar Rawat

View all posts

Advertisement
×