+

राबड़ी आवास के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़, कहा- आशा है कि तेजस्वी के नेतृत्व में बनेगी सरकार

राबड़ी देवी आवास के सामने पत्रकारों और राजद कार्यकर्ताओं की भीड़ है। कई कार्यकर्ता राजद नेता तेजस्वी यादव की तस्वीर लेकर पहुंचे हैं। मनेर से पहुंचे कार्यकर्ता नरेंद्र कुमार को अभी भी आशा है कि इस चुनाव में तेजस्वी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि वे यहां खुशी में शरीक होने आए हैं।
राबड़ी आवास के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़, कहा- आशा है कि तेजस्वी के नेतृत्व में बनेगी सरकार
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जहां मतगणना का दौर जारी है, वहीं मतगणना के प्रारंभिक दौर में दोनों गठबंधनों में कड़ी टक्कर दिख रही है। इधर, कई चैनलों द्वारा एक्जिट पोल में बहुमत मिलने के करीब दिखने के बाद मतगणना के प्रारंभिक रूझानों में राजद के पिछड़ने के बाद राजद के कार्यकर्ता मायूस हैं। हालांकि उनमें अभी भी उन्हें आशा है।
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर कार्यकतार्ओं की भीड़ लगी हुई है तथा सुरक्षा बढ़ा दी गई है। राजद कार्यालय में लोगों की आवाजाही है, लेकिन उनकी संख्या काफी कम है। राबड़ी देवी आवास के सामने पत्रकारों और राजद कार्यकर्ताओं की भीड़ है। कई कार्यकर्ता राजद नेता तेजस्वी यादव की तस्वीर लेकर पहुंचे हैं। मनेर से पहुंचे कार्यकर्ता नरेंद्र कुमार को अभी भी आशा है कि इस चुनाव में तेजस्वी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि वे यहां खुशी में शरीक होने आए हैं।
तेजस्वी की तस्वीर लेकर आए एक कार्यकर्ता ने कहा, तेजस्वी यादव के नेतृत्व में नया बिहार बनेगा। तेजस्वी यादव के युवा समर्थक हाथों में गुलदस्ते लेकर भी यहां पहुंचे। यहां पहुंचने वालों में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के प्रशंसक भी शामिल हैं। वैसे, प्रारंभिक दौर में पिछड़ने के बाद पटना पहुंचे कई राजद प्रशंसकों में निराशा भी है, लेकिन कार्यकर्ता अभी चुनाव परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।

रुझानों में बढ़त के बाद NDA में खुशी की लहर, BJP कार्यालय पहुंचे कार्यकर्ता

facebook twitter instagram