+

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका,इस कारण टीम से बाहर हुए स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो

खराब दौर से गुजर रही चेन्नई सुपर किंग्स को बुधवार को उस समय करारा झटका लगा, जब उसके हरफनमनौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ग्रोइन इंजुरी के कारण आईपीएल के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए।
चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका,इस कारण टीम से बाहर हुए स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो
खराब दौर से गुजर रही चेन्नई सुपर किंग्स को बुधवार को उस समय करारा झटका लगा, जब उसके हरफनमनौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ग्रोइन इंजुरी के कारण आईपीएल के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए। सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने बताया है कि ब्रावो को राइट ग्रोइन में ग्रेड-1 टीयर है और वह गुरुवार को अपने देश लौट जाएंगे।


37 साल के ब्रावो को दिल्ली कैपिटल्स के साथ 17 अक्टूबर को हुए मैच के दौरान चोट लगी थी। इस चोट के कारण वह सीएसके के लिए अगले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नहीं खेल सके थे। सीएसके वह मैच सात विकेट से हार गई थी।  


इस सीजन में ब्रावो ने सीएसके के लिए सिर्फ छह मैच खेले और सात रन बनाने के अलावा छह विकेट हासिल किए। वैसे ब्रावो को टीम से बाहर होने का मतलब है कि सीएसके टीम के पास अब दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर को प्लेइंग इलेवन में लाने का मौका है।


सीएसके का इस सीजन में प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। इस टीम ने 10 मैचों से सिर्फ छह अंक जुटाए हैं और अभी आठ टीमों की तालिका में सबसे नीचे है। शारजाह में शुक्रवार को सीएसके का सामना मुंबई इंडियंस से होना है। 


बता दें आईपीएल के 13 वें सीजन के शुरू में पहले टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम रही चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को काफी उम्मीदे थी, लेकिन धोनी की टीम सीएसके के लिए आईपीएल का यह सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। इतना ही नहीं टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही टीम के दो बड़े खिलाड़ी- सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने नाम वापस ले लिया था।
facebook twitter instagram