प्रभास के साथ फिल्म करना चाहती थीं ये हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस, ऐसे पूरी हुई दिल की इच्छा

साउथ सुपरस्टार प्रभास ने फिल्म बाहुबली से दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनायीं है और अब वो फिल्म साहो से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर और एवलिन शर्मा मुख्य भूमिकाओं में है। 


अभिनेत्री एवलिन शर्मा का कहना है कि वह फिल्म 'बाहुबली' की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और जब उन्हें प्रभास अभिनीत फिल्म 'साहो' में काम करने का प्रस्ताव मिला तो वह बहुत उत्साहित हो गईं। 


जाहिर सी बात है प्रभास जैसे स्टार के साथ काम करने में हर एक्ट्रेस दिलचस्पी लेना चाहेगी और एवलिन की ख़ुशी का तब कोई ठिकाना नहीं था जब उन्हें फिल्म साहो के लिए चुना गया था। 


एवलिन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'बाहुबली' की बहुत बड़ी प्रशंसक होने के नाते आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं प्रभास के साथ काम करने को लेकर कितना उत्साहित थी। जब 'साहो' में जेनिफर का रोल करने के लिए मुझे सुजीत ने फोन कर पूछा तो बस एक जवाब था, हां।' 


इसके साथ ही एवलिन ने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह प्रभास के साथ मुस्कुराते हुए देखी जा सकती हैं। सुजीत निर्देशित 'साहो' 30 अगस्त को हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी। इसमें श्रद्धा कपूर और नील नीतिन मुकेश भी हैं।

 
आपको बात दें फिल्म साहो पहले 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही थी पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन की फिल्म बाटला हाउस रिलीज़ हो रही थी। इस क्लैश से बचने के लिए साहो की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया गया। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,actress,Prabhas