+

दलित, अतिपिछड़ा समाज को आजादी के 74 वर्षों बाद भी सत्ता के गलियारों तक फटकने नहीं दिया गया: डॉ.सत्यानंद शर्मा

सत्यानंद ने कहा कि जिस समाज को आजादी के 74 वर्षों के बाद भी सत्ता के गलियारों में फटकने नहीं दिया, उस समाज को हाथ में सत्ता सौपने का अभियान हमारी पार्टी ने चलाया है। हमारा प्रयास है कि दलित, अतिपिछड़ा समाज का उम्मीदवार ज्यादा से ज्यादा विधानसभा में लड़े और अपने जमायत के वोट से चुनाव जीते। अपनी सरकार बनाये।
दलित, अतिपिछड़ा समाज को आजादी के 74 वर्षों बाद भी सत्ता के गलियारों तक फटकने नहीं दिया गया: डॉ.सत्यानंद शर्मा
जमुई: इस बार के विधानसभा चुनाव दलित, अतिपिछड़ा समाज नीतीश कुमार को सत्ता से बाहर करके अपने वोट से अपनी सरकार बनाने का संकल्प लिया है। यह बात आज जमुई के शिल्पा विवाह भवन में आयोजित समीक्षा सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए, लोजपा-सेक्यूलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सत्यानंद शर्मा ने कही। 

सत्यानंद ने कहा कि जिस समाज को आजादी के 74 वर्षों के बाद भी सत्ता के गलियारों में फटकने नहीं दिया, उस समाज को हाथ में सत्ता सौपने का अभियान हमारी पार्टी ने चलाया है। हमारा प्रयास है कि दलित, अतिपिछड़ा समाज का उम्मीदवार ज्यादा से ज्यादा विधानसभा में लड़े और अपने जमायत के वोट से चुनाव जीते। अपनी सरकार बनाये। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामभरोस शर्मा ने मुख्य अतिथि पद से बोलते हुए कहा कि जमायत बनाइए। 

दलित, अतिपिछड़े वर्ग का वोट 62 प्रतिशत है इस वोट से आप अपनी सत्ता बनाइए अपना वोट अपने पार्टी और अपने उम्मीदवार को दीजिए सत्ता बदल जायेगा। पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एंव मुख्य प्रवक्ता विष्णु पासवान ने अपने सम्बोधन भाषण में कहा कि जो समाज सत्ता में दूसरों को बैठाते रहें है उसी दलित, अतिपिछड़ा समाज को राजनीति में भिखारी बना दिया। अब यह समाज जग गया है सत्ता छीनों अभियान चलाया है। 

युवा लोजपा-सेक्यूलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार पासवान ने नौजवानों को ललकारते हुए कहा कि जवान परिवर्तन का हथियार है इतिहास बनाता है सत्ता परिवर्तन करके इसबार अपना इतिहास बनाएंगे। शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्य्क्ष रामप्रवेश यादव ने शिक्षा को चौपट करने का सरकार पर आरोप लगाते हुए, कहा कि हमारी सरकार आने दीजिए समान शिक्षा नीति लागू करेगें।

 सभा को उपेन्द्र शर्मा,नुनेश्वर शर्मा,नरेश शर्मा,नन्दलाल शर्मा, रामचन्द्र शर्मा, राम प्रसाद शर्मा,रंजीत शर्मा,नरेश विश्वकर्मा, संजय शर्मा, नंदकिशोर शर्मा, वीरेन्द्र शर्मा ने सम्बोधित किया।


facebook twitter