For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुंभकरण को भी जगा देने वाले खतरनाक अलार्म

10:57 PM Nov 21, 2023 IST
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुंभकरण को भी जगा देने वाले खतरनाक अलार्म

Dangerous Alarms: रात को सोने से पहले ज्यादातर लोग अलार्म लगाकर सोते है। ताकि अगले दिन वह टाइम से उठ सकें और अपने ऑफिस या फिर स्कूल टाइम पर जा सकें। हालांकि कुछ लोग होते है जिन्हें इतनी गहरी नींद आती है कि वह अलार्म लगाने के बाद भी सुबह उठ नहीं पाते हैं।

अब ऐसे ही कुछ लोगों के लिए सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कई तरह के अलार्म हैं जो लोगों को सुबह समय से पहले उठने के लिए ही मजबूर कर देंगे। क्योंकि ये अलार्म है ही इतने खतरनाक।

Dangerous Alarms: बता दें, ये वीडियो @dramebaazchhori99 ने शेयर किया है। इसमें आपको इतने खतरनाक अलार्म दिखेंगे की आपको वापस बेड पर जाने की हिम्मत नहीं होंगी। इन अलार्म के बारे में बताएं तो सबसे पहले अलार्म में एक हाथ लगा होता है। जब ये अलार्म बजना शुरू होता है, तो ये हाथ तेजी से गोल-गोल घूमने लगता है और सो रही महिला को थप्पड़ मारने लगता है।

वहीं, दूसरा अलार्म जब बजता है तो सीधा व्यक्ति के मुंह पर पानी के बौछार फेंकने लगता है। ये अलार्म जबतक शख्स के मुंह पर पानी फेंकता रहता है जबतक वो उठ न जाए। जबकि तीसरे अलार्म उससे भी ज्यादा खतरनाक है। इस अलार्म से किसी भी अच्छे-भले शख्स का शरीर टूट सकता है। ये अलार्म जब बजता है तो सीधा बेड ही उठ जाता है और उसपर सो रहा व्यक्ति सीधा बेड से नीचे गिर जाता है।


वहीं चौथा अलार्म जब बजता है तो वो किसी भी व्यक्ति की नींद पूरे दिन के लिए ही गायब कर सकता है। क्योंकि जब चौथा अलार्म बजता है तो पूरा बेड बुरी तरह से हिल जाता है। ये सभी अलार्म कुंभकरण की तरह सोने वाले लोगों को भी गहरी नींद से जगा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Ritika Jangid

View all posts

Advertisement
×