+

पंजाब पुलिस के साथ खरड़ में हुई मुठभेड़ के दौरान खतरनाक गैंगस्टर बुटर जख्मी, 5 गिरफ्तार

लुधियाना - चंडीगढ़ हाईवे पर स्थित खरड़ के सन्नी एनकलेव में जलवायु टावर के नजदीक पंजाब पुलिस पार्टी की विशेष टीम और नामी गेंगस्टारों के मध्य उस वक्त मुकाबला हुआ
पंजाब पुलिस के साथ खरड़ में हुई मुठभेड़ के दौरान खतरनाक गैंगस्टर बुटर जख्मी, 5 गिरफ्तार
लुधियाना, एस.ए.एस नगर :  लुधियाना - चंडीगढ़ हाईवे पर स्थित खरड़ के सन्नी एनकलेव में जलवायु टावर के नजदीक पंजाब पुलिस पार्टी की विशेष टीम और नामी गेंगस्टारों के मध्य उस वक्त मुकाबला हुआ, जब गेंगस्टारों की छुपे होने की गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस उन्हें घेरने के लिए पहुंची। सूत्रों के मुताबिक पुलिस गेंगस्टारों का पीछा करते हुए वहां पहुंची थी। यह भी पता चला है कि जब पुलिस ने उन्हें घेरने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर प्राण घातक हमला करने की कोशिश की तो आगे से पुलिस ने भी बचाव के लिए चलाई धड़ाधड़ गोलियों के दौरान गेंगस्टार जख्मी हुए है। बताया जा रहा है कि पुलिस लगातार गैंगस्टरों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी देती दिखी। पुलिस ने 5 गेंगस्टारों को गिरफतार कर लिया है। इस मुकाबले में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में पैर पसार चुका बदमाश कुख्यात गेंगस्टार ज्ञान बुटर जख्मी हुआ है। जबकि दो गैंगस्टरों बुट्टर व सुक्खा लम्मा सहित एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
सन्नी एनकलेव में हुए इस मुकाबले के पश्चात गेंगस्टार ज्ञान बुटर को सिविल अस्पताल में इलाज हेतु लाया गया। यह भी पता चला है कि सभी बदमाश अमन होम सोसाइटी में पिछले 11 दिनों से रह रहे थे और उन्होंने यहां किराए का फलैट लिया हुआ था।  सूत्रों के मुताबिक इस सांझे ऑपरेशन में पंजाब पुलिस की ओक यूनिट, मोहाली और जगराओं पुलिस पार्टी के जवान शामिल थे।
आइजी गुरमीत चौहान पुलिस बल के साथ खुद मौके पर मौजूद थे। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि खरड़ के सन्नी एनक्लेव स्थित जलवायु विहार में गैंगस्टर छिपे हुए हैं। पुलिस ने दबिश देकर इलाके को घेर दिया। पुलिस को सूचना थी कि गैंगस्टर जॉन बुट्टर मोगा जा रहा है।

- सुनीलराय कामरेड
facebook twitter instagram