+

डेविड वार्नर इस भारतीय युवा बल्लेबाज के हुए मुरीद, करार दिया अपना सबसे पसंदीदा खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर चोट लगने के कारण भारत के खिलाफ तीसरे वनडे और फिर टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे।
डेविड वार्नर इस भारतीय युवा बल्लेबाज के हुए मुरीद, करार दिया अपना सबसे पसंदीदा खिलाड़ी
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोट लगने के कारण भारत के खिलाफ तीसरे वनडे और फिर टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे। लेकिन बताया जा रहा है वॉर्नर टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के खिलाफ खेलेंगे। इसके अलावा भारत के खिलाफ क्रिकेट सीरीज से पहले वॉर्नर यूएई में आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर चुके हैं। डेविड वॉर्नर की कप्तानी में टीम प्लेऑफ तक में पहुंच गई थी,मगर दिल्ली से हार का सामना कर फाइनल में अपनी जगह नहीं बना सकी। 


वार्नर सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

बता दें इस समय मैदान से दूर चल रहे डेविड वॉर्नर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और उन्होंने बताया कि उनकी आईपीएल टीम हैदराबाद में उनका सबसे पसंदीदा खिलाड़ी आखिर कौन है। वैसे इस बात में कोई शक नहीं पिछले कुछ सप्ताह में वार्नर टी नटराजन के बारे में काफी कुछ बातें कह रहे हैं जिन्हें आईपीएल 2020 में अच्छे प्रदर्शन के कारण वनडे एंव टी 20 में डेब्यू करने का सुनहरा अवसर मिला है। 


इस दौरान वॉर्नर ने बताया है कि हैदराबाद की टीम में उनके सबसे फेवरेट खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान प्रियम गर्ग हैं। 



इस बीच वॉर्नर ने बताया कि मेरे कई सारे फैंस ने मुझसे पूछा कि आपकी टीम में इस साल आपका सबसे पसंदीदा खिलाड़ी कौन था? हालांकि मैं ये कहना चाहता हूं कि, हैदराबाद की टीम में शामिल सभी खिलाड़ी मेरे पसंदीदा हैं, लेकिन प्रियम गर्ग मेरे सबसे फेवरेट हैं। वो काफी फनी हैं और मुझे उन्होंने खूब हंसाया और सबसे बड़ी बात की वो बेहद टैलेंटेड हैं। बता दें वॉर्नर ने ये सभी बातें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये बयां की है। 


मालूम हो आईपीएल 2020 में डेविड वॉर्नर की कप्तानी में हैदराबाद की शुरूआत कुछ खास नहीं थी,मगर लीग के दूसरे हाफ में इस टीम ने शानदार वापसी की और काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपनी जगह प्लेऑफ में बनाई। बता दें वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम साल 2016 में आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम दर्ज कर चुकी है। 


facebook twitter instagram