+

'तारक मेहता' शो में दयाबेन की इस तरह हुई वापसी, गोकुल धाम आने से पहले की वीडियो कॉल

'तारक मेहता' शो में दयाबेन की इस तरह हुई वापसी, गोकुल धाम आने से पहले की वीडियो कॉल
सब टीवी का सबसे चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए सबसे बड़ी खबर यह है कि लंबे समय से इंतजार कर रहे दर्शकों अब शो में दयाबेन को देख सकेंगे। दिशा वकानी साल 2017 में शो से मैटरनिटी लीव लेकर गई हुई थीं और अभी तक शो में वापस लौटकर नहीं आई हैं। 


कई बार उनकी वापसी की खबर जरूर आई हो लेकिन वो स्क्रीन पर वापस नहीं आई। लेकिन अब सभी का इतंजार खत्म होते हुए काफी लंबे समय के बाद शो में दयाबेन की वापसी होने वाली है। 


वैसे तो दयाबेन की वापसी के कई प्रोमो मेकर्स बहुत समय से दिखाने में हैं लेकिन हालिया ताजा एपिसोड में दयाबेन के रूप में दिशा वकानी की झलक दिखा कर साफ कर दिया गया है कि शो में दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी की ही वापसी होने वाली है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दर्शकों के बीच काफी ज्यादा मशहूर है। इस शो की जान दयाबेन और जेठालाल ही हैं। 


खास बात यह भी है कि इतने लंबे ब्रेक के बाद भी दिशा वकानी की जगह शो में किसी और को रिप्लेस नहीं किया गया है। उन्होंने नवंबर 2017 में बेटी को जन्म दिया था। जिसके 2 साल बाद अब जाकर वह इस शो में दोबारा से वापसी करने जा रही हैं। 


शो में इन दिनों जेठालाल,टप्पू और बापू जी से लेकर पूरी गोकुल धाम सोसायटी दयाबेन की वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। सोसायटी में गरबा की तैयारी जोरो-शोरों से चल रही है तभी वहां पर दयाबेन का भाई सुंदर आता है। सबको ऐसा लगता है कि वो दया को वापस ले आया है। वहीं जेठालाल भी काफी ज्यादा खुश होते है। 


इसके बाद सुंदर बताता है कि दया मां के साथ एक मंदिर में गई हुई है जिसकी वजह से वह अभी नहीं आ पाई है। वह जेठालाल और बाकी सभी लोगों को कहता है कि दया जल्द ही आएगी। 


इसके बाद सोसायटी के सारे लोग गरबा करते हैं। इस बीच जेठालाल के फोन पर दया के नंबर से वीडियो कॉल आती है। इस दौरान जेठालाल भागकर घर के अंदर चले जाते हैं और फिर दया से बात करते हैं। पहले दोनों एक-दूसरे को काफी देर तक देखते रहते हैं। इसके बाद दया की बात टप्पू और बाबू जी से भी होती है। 
facebook twitter