+

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हुआ जानलेवा हमला, कंगना रनौत ने जताया गुस्सा

2017 में टीवी शो उड़ान से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला हुआ। उन्हें चाकू से मरने की कोशिश की गई और अब वो अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन सवाल ये उठता है की ये सब कैसे और क्यों हुआ
टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हुआ जानलेवा हमला, कंगना रनौत ने जताया गुस्सा
2017 में टीवी शो उड़ान से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला हुआ। उन्हें चाकू से मरने की कोशिश की गई और अब वो अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन सवाल ये उठता है की ये सब कैसे और क्यों हुआ ? दरअसल बताया जा रहा है कि हमला करने वाला युवक एक्ट्रेस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। इनकार करने पर उसने ये क़दम उठाया। जिसके बाद एक्ट्रेस फ़िलहाल कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। बता दे कंगना रनौत ने ट्विटर के ज़रिए इस हमले पर गुस्सा जताते हुए कहा कि यही फ़िल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है।


कंगना ने ट्वीट में लिखा- फ़िल्म इंडस्ट्री की ये सच्चाई है। स्मॉल टाउन स्ट्रगलर्स के साथ यही होता है, जिनका कोई कनेक्शन नहीं होता या सही चैनल नहीं मिलता। नेपोटिज़्म किड्स अपनी रक्षा कर सकते हैं। उनमें से कितनों को चाकू मारा जाता है, दुष्कर्म किया जाता है या मार दिया जाता है?


कंगना ने मालवी को तसल्ली देते हुए लिखा- प्यारी मालवी, मैं तुम्हारे साथ हूं। मैंने पढ़ा कि तुम्हारी हालत गंभीर है। मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रही हूं। रेखा शर्मा जी से अनुरोध कर रही हूं कि दोषियों के ख़िलाफ़ तुरंत कार्रवाई करें। हम तुम्हारे साथ हैं। विश्वास रखो।

रिपोर्ट के अनुसार, युवक का नाम योगेश महिपाल सिंह है। सोमवार की रात क़रीब 9 बजे अंधेरी के वर्सोवा इलाक़े में एक्ट्रेस मालवी कैफे से लौट रही थीं, जब उन पर चाकू से हमला किया गया। योगेश अपनी कार में था। मालवी को रोककर उसने पूछा कि बात करना क्यों बंद कर दिया। झगड़ा बढ़ा तो योगेश ने चाकू से पेट और हाथों पर हमला किया और फरार हो गया। एक्ट्रेस को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। बताया जाता है, हमलावर प्रोड्यूसर हैं।


अब युवक के ख़िलाफ़ हत्या की कोशिश करने के लिए 307 के तहत रिपोर्ट दर्ज़ कर ली गई है और जांच की जा रही है। एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि वो युवक को एक साल से जानती हैं और वो उनसे शादी करना चाहता था, लेकिन उन्होंने उसके ऑफर को ठुकरा दिया था। जिसकी वजह से उसने ये हमला किया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच भी कर रही है। 


facebook twitter instagram