इस शख्स को नहीं सुनाई देता, साइन लैंग्‍वेज में नवजात बेटी से की बात, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसने भी इस वीडियो को देखा है वह भावुक हो गया है। यह वीडियो बहुत ही खूबसूरत है यकीन आप भी इसे देखकर भावुके हो जांएगे। इस वीडियो को ट्विटर पर @RexChapman  नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक शख्स दिखाई दे रहा है जिसे सुनाई नहीं देता है। 


बता दें कि इस शख्स की बेटी हुई है और इस वीडियाे में वह अपनी बेटी के साथ बात करते हुए नजर आ रहा है। अब आप प सोच रहे होंगे कि यह शख्स सुन नहीं सकता तो अपनी बेटी से कैसे बात कर रहा है। तो बता दें कि यह अपनी नवजात बेटी से साइन लैंग्वेज में बात करता हुआ दिखाई दे रहा है। 


व्यूज मिल चुके हैं इस वीडियो को 5.7 मिलियन 

19 अक्टूबर को ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया था। अब तक 5.7 मिलियन बार लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है। ट्विटर यूजर्स इस वीडियो को देखकर थोड़े भावुक भी हो गए हैं। इस वीडियो में पिता से नवजात बेटी बात नहीं कर रही है लेकिन वह अपने पिता को एकटक देखती नजर आ रही है। नवजात बच्ची चुपचाप पिता के गोद में सुकून से लेटी हुई है। 

मैं डैडी हूं तुम्हारा और प्यार करता हूं

सोशल मीडिया पर कई ऐसे यूजर्स हैं जिन्हें साइन लैंग्वेज समझ में आती है और वह बताने की कोशिश भी कर रहे हैं कि अपनी बेटी से आखिर पिता क्या कह रहा है। 


इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, वह अपनी बेटी से कह रहे हैं, डैडी, मैं तुम्हारा डैडी हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूं। तुम बहुत ही खूबसूरत लड़की हो साथ ही आंखें भी तुम्हारी बहुत सुंदर हैं। मुस्कान भी तुम्हारी बहुत अच्छी है। मैं तुमसे प्यार करता हूं। तुम क्यूटी हो। मैं बहुत प्यार करता हूं तुमसे। 

फर्क क्या पड़ता है

1. 2. 3. 4. 5.

इस वायरल वीडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा है उसके बारे में अभी तक कुछ नहीं पता चला है। यह शख्स कहां रहता है यह वीडियो कहां की है। इन बातों के बारे में नहीं पता चल पाया है। हालांकि फर्क तो कुछ नहीं पड़ता है क्योंकि इस दनिया में प्यार से बड़ी दूसरी कोई चीज नहीं है। 
Tags : Chhattisgarh,Punjab Kesari,जगदलपुर,Jagdalpur,Sanctuaries,Indravati National Park ,Anyone