+

बॉलीवुड से जुड़े ड्रग केस की जांच के लिए तैयार NCB, दीपिका पादुकोण एजेंसी के सामने हुईं पेश

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पेश हुईं। दीपिका पादुकोण को एनसीबी गेस्ट हाउस में पूछताछ किए सुबह 10 बजे के आसपास बुलाया गया था।
बॉलीवुड से जुड़े ड्रग केस की जांच के लिए तैयार NCB, दीपिका पादुकोण एजेंसी के सामने हुईं पेश
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो करीब तीन बॉलीवुड अभिनेत्रियों से पूछताछ करने के लिए तैयार है। इनमें दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं, जिनसे कोलाबा में एनसीबी गेस्ट हाउस में पूछताछ होनी है। इस सिलसिले में दीपिका नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) SIT कार्यालय पहुंच चुकी हैं।
बता दें कि दीपिका अकेले एनसीबी के सामने पेश होंगी और उनके अभिनेता पति रणवीर सिंह उनके साथ नहीं होंगे। इसी तरह सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को सुबह 11 बजे के आसपास बलार्ड पियर में एनसीबी कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाए जाने की संभावना है। दक्षिण मुंबई में दोनों स्थान बमुश्किल तीन किलोमीटर की दूरी पर स्थित हैं और मुंबई पुलिस ने एहतियात के तौर पर पर्याप्त सुरक्षा तैनात की है।
रिया चक्रवर्ती के बाद, ये तीनों अभिनेत्रियां एनसीबी रडार के अंतर्गत आने वाली सबसे बड़ी स्टार हैं। बता दें कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के मामले की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ की।
मिली जानकारी के अनुसार एजेंसी ने दीपिका की पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं कयास यह लगाए जा रहे है कि दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा को भी आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश को शनिवार को फिर से बुलाया है, शनिवार को ही दीपिका पादुकोण का बयान भी दर्ज किया जाएगा। शुक्रवार को करिश्मा प्रकाश से करीब सात घंटे तक पूछताछ की गई। 

facebook twitter