दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक ट्रेलर लॉन्च में बात करते हुए भावुक,वीडियो वायरल

मुंबई के एक कार्यक्रम में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के जीवन पर आधारित फिल्म छपाक का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। एसिड अटैक पीडि़ता लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी फिल्म छपाक के ट्रेलर ने लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मालती यानी पीडि़ता लक्ष्मी का रोल निभा रही हैं। मालती का यह किरदार पूरी तरह से लक्ष्मी पर आधारित है।


करीब 2 मिनट 11 सेकेंड का यह इमोशनल ट्रेलर महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों और उससे जुड़े पक्षों की बात करता है। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण,विक्रांत मैसी और मेघना गुलजार शामिल थे। वहीं फिल्म ट्रेलर लॉन्च के वक्त दीपिका पादुकोण फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रो पड़ी।


पहले देखिए वीडियो...



जैसे ही मेघना गुलजार ने दीपिका पादुकोण को स्टेज पर आने के लिए आमंत्रित किया वैसे ही पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा,लेकिन जब दीपिका से फिल्म छपाक के बारे में बात करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा मैंने सिर्फ इस मूमेंट के बारे में सोचा था कि आप लोग ट्रेलर देखेंगे और उसके बाद हमें कुछ बोलना है इस बारे में तो बिल्कुल भी सोचा ही नहीं था।

 
इतना कहने पर ही दीपिका की आंखे नम हो गई और उनके आंखो से आंसू बहने लगे। आगे अभिनेत्री ने कहा कि यह फिल्म भावनात्मक रूप से एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और छपाक हमेशा ही उनके कैरियर की एक खास फिल्म होगी।


आमतौर पर ऐसा होता है कि जब आप फिल्म के लिए एक कहानी का चयन करते हैं तो आपको बैठकर पहले उसे सुनना भी होता है और बाद में तय करना होता है कि आप यह फिल्म करना चाहते है या नहीं। शायद ही ऐसा होता है कि फिल्म के लिए निर्देशक से मिलने के कुछ मिनट बाद ही आप जान जाते हैं कि यह वही फिल्म है जिसे आप अपने जीवन में हमेशा से करना चाहते हैं और छपाक भी मेरे लिए उनमें से एक है। 


हम सभी ने फिल्म को बहुत प्यार,बहुत जुनून,बहुत उत्साह और बहुत जिम्मेदारी के साथ बनाया है। हमें उम्मीद है कि आप सभी को फिल्म छपाक जरूर पसंद आएगी। 


वैसे यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल के रोल को परदे पर दिखाने में पूरी जी जान से मेहनत की है। फिर भले ही उनकी एक्टिंग,मेकअप,ट्रेलर में वो बिल्कुल एसिड अटैक सर्वाइवर की तरह दिखाई दे रही है। खास बात यह है कि दीपिका पादुकोण ने अपने शानदार किरदार और एक्टिंग के जरिए फिल्म में जान डाल दी है। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Deepika Padukone,trailer launch,Lakshmi,event,Mumbai