+

दीपिका पादुकोण के NCB ऑफिस पहुंचते ही एक्ट्रेस के सपोर्ट में आये लोगों ने कहा- 'हम तुम्हारे साथ'

ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद अब एनसीबी का अभिनेत्री से सवाल-जबाव का सिलसिला जारी है।
दीपिका पादुकोण के NCB ऑफिस पहुंचते ही एक्ट्रेस के सपोर्ट में आये लोगों ने कहा- 'हम तुम्हारे साथ'
ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद अब एनसीबी का अभिनेत्री से सवाल-जबाव का सिलसिला जारी है। बीते दिनों ड्रग्स मामले में एक व्हाट्सएप चैट धड़ल्ले से वायरल होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका को शनिवार यानी आज पूछताछ के लिए बुलाया है। लेकिन इस दौरान खास बात यह हुई दीपिका पादुकोण के एनसीबी ऑफिस पहुंचने के बाद से ही सोशल मीडिय पर उनके समर्थन में कई सारे लोग खड़े हो गए हैं।


ट्विटर पर ट्रेंड हुआ दीपिका का नाम 

ट्विटर पर उस वक्त #StandWithDeepika ट्रेंड करने लगा जैसे ही दीपिका पादुकोण एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं। एनसीबी के दफ्तर में दीपिका को जाता देख ट्विटर  की जनता ने कहा,दीपिका को ऐसे देखर मुझे रोना आ रहा है। मामला जो भी हो, हम आपके साथ हैं।


वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा हम आपके साथ हैं और हमेशा साथ रहेंगे, चाहे जो भी हो।


इसके अलावा दीपिका के फैंस उनकी एक जेएनयू वाली एक तस्वीर शेयर करते हुए भाजपा की आलोचना कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने दीपिका की जेएनयू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, इस वजह से भाजपा टारगेट कर रही है।


वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, यह सब उनके जेएनयू में दिखने की वजह से हो रहा है, इसके अलावा और कुछ नहीं है। बता दें इन फैन्स के अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर #StandWithDeepika के साथ दीपिका पादुकोण का समर्थन कर रहे हैं। 


गौरतलब है कि स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मामले में फिलहाल एनसीबी ड्रग्स एंगल की जांच करने में जुटा हुआ है। इस मामले में पहले रिया चक्रवर्ती साहित कई लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। लेकिन ड्रग्स के लेन-देन का ये सिलसिला अब बॉलीवुड स्टार्स के बीच तक भी पहुंच गया है। जिसके बाद से इंडस्ट्री में ड्रग का सेवन करने वालों के  नाम का एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। 



वहीं ड्रग केस में दीपिका पादुकोण के नाम से तब पर्दा उठा जब उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट सबके सामने आई। वैसे इस बात में कोई दोराए नहीं की करिश्मा की चैट से साफ था कि दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा से ड्रग्स के लेन-देन की बात कर रही हैं। 


बताते चलें कि ड्रग कनेक्शन में दीपिका पादुकोण के अलावा सारा अली खान और श्रद्घा कपूर का नाम भी शामिल है और एनसीबी इन दोनों अभिनेत्रियों से पूछताछ कर रहा है। दरअसल इन तीनों अभिनेत्रियों की व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद यह पूछताछ शुरू की गई है। जियमें अभिनेत्रियों ने ड्रग्स लेने -देन को लेकर बात की थी। 


 


facebook twitter