+

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग चैट में आया सामने, तो कंगना ने एक्ट्रेस पर तंज कसते हुए कहा- 'हाई सोसायटी के बच्चे....'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है तब से आए दिए कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस ड्रग मामले में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग चैट में आया सामने, तो कंगना ने एक्ट्रेस पर तंज कसते हुए कहा- 'हाई सोसायटी के बच्चे....'
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है तब से आए दिए कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस ड्रग मामले में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी आया है। दरअसल सुशांत की मैनेजर जया शाह ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को ड्रग्स मामले में यह बड़ी जानकारी दी है। जया शाह से एनसीबी ने चार घंटे तक बीते सोमवार को पूछताछ की उसी दौरान उन्होंने बड़े नामों के खुलासे किए हैं। 


हालांकि सोमवार को जया शाह की वॉट्सऐप चैट भी सामने आई उसके बाद हर मीडिया चैनल्स ने इस चैट को पूरे दिन दिखाया। बता दें कि जया शाह की इस कथित चैट में Dऔर K नाम के अक्षरों का जिक्र हुआ है। वहीं एनसीबी के सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आई है कि इस चैट में D नाम दीपिका पादुकोण का है जबकि K नाम उनकी ही एसोसिएट करिश्मा का है। 


बता दें कि यह वॉट्सऐप चैट 2017 अक्टूबर की है। इस वायरल चैट में माल यानी ड्रग्स को लेकर D यानी दीपिका पादुकोण पूछती दिख रही हैं। नीचे पढ़ें चैट-


D to K-क्या तुम्हारे पास माल है?
K-है,लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।
K-अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।
D-हां,प्लीज।
K-अमित के पास है,वो रखता है। 
D-Hash ना?
D-गांजा नहीं।
K-कोको के पास तुम कब आ रही हो।
D-साढ़े 11 से 12 केे बीच।


एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दीपिका का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद निशाना साधा है। कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा, मेरे बाद दोहराएं,डिप्रेशन ड्रग्स लेने का एक परिणाम है। तथा कथित हाई सोसायटी बड़े स्टार के बच्चे जो क्लासी होने का दावा करते हैं और अच्छी परवरिश पाते हैं, अपने मैनजेर से पूछते हैं,माल है क्या?


इससे पहले मीडिया में सुशांत की मैनेजर जया शाह की वॉट्सऐप चैट वायरल हुईं थीं। उन चैट्स में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम आया। इसके अलावा श्रद्धा के साथ N नाम भी सामने आया है और उसे एनसीबी एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर के नाम के तौर पर देख रही है। लेकिन अभी तक इस मामले में कुछ भी कहना मुश्किल ही है। 


मीडिया खबरों के अनुसार, एनसीबी समन दीपिका के साथ उन सभी सितारों को भेज सकती है जिनका नाम ड्रग्स मामले में सामने आ रहा है। हालांकि इस लिस्ट में पहले से सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम शुमार है। 
facebook twitter