+

दीपिका पादुकोण का थ्रोबैक पोस्ट हो रहा वायरल, पति रणवीर सिंह को बताया था 'सुपर ड्रग'

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जब से ड्रग्स का एंगल सामने आया है तब से एनसीबी जांच में जुटी हुई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।
दीपिका पादुकोण का थ्रोबैक पोस्ट हो रहा वायरल, पति रणवीर सिंह को बताया था 'सुपर ड्रग'
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जब से ड्रग्स का एंगल सामने आया है तब से एनसीबी जांच में जुटी हुई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। इन खुलासा के बाद बॉलीवुड के कई बड़े सितारों पर कंजा सकता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी बीच बॉलीवुड की महशूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का ड्रग चैट में नाम सामने आया है। 


इस चैट को एनसीबी ने जांच करते हुए निकाला है जिसमें दीपिका के अलावा कई एक्ट्रेसस के नाम शामिल हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में जब से सामने आया है तब से ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया है। इतना ही नहीं दीपिका पर पंगा क्वीन कंगना रनौत ने भी ड्रग्स मामले में नाम जुड़ने के बाद ट्विटर के जरिए निशाना साध रही हैं। 


हालांकि सोशल मीडिया पर एक पुरानी पोस्ट दीपिका की इसके बाद खूब वायरल हो रही है। दीपिका ने अपनी उस पोस्ट में अपना सुपर ड्रग पति रणवीर सिंह को बताया था। बता दें कि 2019 नवंबर की यह पोस्ट दीपिका की है। रणवीर सिंह की यह तस्वीर दीपिका ने तब सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। 



रणवीर सिंह की टीशर्ट का बैक इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह की टीशर्ट पर ‘लव इज सुपर पॉवर’ लिखा हुआ है।  इसके अलावा दीपिका ने रणवीर की इस तस्वीर के साथ कैप्‍शन में लिखा था,और तुम मेरे सुपर ड्रग हो। लगभग 1 करोड़ यूजर्स ने दीपिका की इस तस्वीर को लाइक किया। 


अब तक ड्रग्स मामले में इनके नाम आए सामने

दरअसल दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग चैट में सामने आया है। उसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस की इस पोस्ट का विभिन्न-विभिन्न मतलब बता रहे हैं। मीडिया खबरों के अनुसार, दीपिका पादुकोण को समन इस मामले में एनसीबी जल्द भेज सकती है। 


इससे पहले रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर जैसे कई सेलेब्स के नाम इस मामले में सामने आ गए हैं। बता दें कि ड्रग्स मामले में पिछले 22 दिनों से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के सहित कई अन्य लोग न्यायिक हिरासत में थे। जबकि शौविक और रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। 

facebook twitter