+

Deepika Padukone ने बताई हॉलीवुड की असली सच्चाई,कहा- इंग्लिश बोलने पर उठाते हैं सवाल

बॉलीवुड के फेमस और सक्सेसफुल एक्ट्रेस कही जाने वाली दीपिका पादुकोण अपनी उपलब्धियों के लिए आज बॉलीवुड में एक अलग पहचान रखती हैं।वही एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में काम करने का अपना एक्सपीरियंस साझा किया हैं और हॉलीवुड की असली सच्चाई भी सबके सामने रखी हैं।
Deepika Padukone ने बताई हॉलीवुड की असली सच्चाई,कहा- इंग्लिश बोलने पर उठाते हैं सवाल
बॉलीवुड के फेमस और सक्सेसफुल एक्ट्रेस कही जाने वाली दीपिका पादुकोण अपनी उपलब्धियों के लिए आज बॉलीवुड में एक अलग पहचान रखती हैं। दीपिका ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपना खूब परचम लहरा चुकी हैं। वही एक्ट्रेस कई सारे ब्रांड की ब्रांड एम्बेसडर भी बन चुकी हैं.हालांकि दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक बड़ा खुलासा कर दिए हैं। जहां एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में काम करने का अपना एक्सपीरियंस साझा किया हैं और हॉलीवुड की असली सच्चाई भी सबके सामने रखी हैं। 
दरअसल दीपिका इस दिनों पेरिस फैशन वीक में शिरकत करने के लिए गई हुई हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बड़ी ही हिम्मत से हॉलीवुड के रेशियल स्टीरियोटाइप को लेकर अपनी भावनाएं साझा की और बताया कि वहां के लोग बाहरी देशों के लोगों को किस नजर से देखते हैं। इंटरव्यू में दीपिका ने इस बात का खुलासा किया कि, जब भी वे यूएस जाती हैं, उन्हें कोई न कोई खरी-खोटी कही जाने वाली बातें दुखी जरूर करती है। साथ ही एक्ट्रेस ने हॉलीवुड की और फिल्में न करने के पीछे का मुख्य कारण भी इसको ही बताया।  
बता दें कि दीपिका हॉलीवुड की XXX: Return of Xander Cage करने के बाद दोबारा कभी हॉलीवुड की फ़िल्में नहीं की। वही दीपिका ने आगे बताया की जिनसे मैं वैनिटी फेयर पार्टी में मिली थी।उन्होंने मुझसे एक बार कहा था कि वैसे तुम बहुत अच्छी इंग्लिश बोलती हो - मुझे समझ ही नहीं आया कि आखिर इस बात का मतलब क्या था। और जब मैंने उनसे पूछा कि क्या मतलब है कि मैं इंग्लिश बहुत अच्छी बोलती हूं. क्या उनके दिमाग में ऐसी सोच थी कि हम इंग्लिश नहीं बोलते! 
वही अब दीपिका के इस तरह के खुलासे के बाद कई लोग जहां एक्ट्रेस के सपोर्ट में खड़े हैं तो वही कई लोग दीपिका को इसके लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। जहां कुछ लोगों का कहना हैं की दीपिका पादुकोण संवेदनाएं पाने के लिए विक्टिम कार्ड खेलती हैं तो वहीं कुछ इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। 
इसके साथ ही एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि दीपिका पादुकोण का रोना हमेशा चालू रहता है कभी डिप्रेशन को लेकर तो कभी किसी दूसरे मुद्दे को लेकर। 
facebook twitter instagram