नीतू सिंह- ऋषि कपूर के साथ दीपिका पादुकोण की मुलाकात पर आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू सिंह से मुलाकात की थी। सोशल मीडिया पर नीतू कपूर ने दीपिका के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं। जिसके बाद आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

रणबीर कपूर को आलिया भट्ट डेट कर रही हैं जिसे दीपिका पादुकोण पहले कर चुकी हैं। दीपिका ने अब तो रणवीर सिंह से शादी कर ली है।

दीपिका, ऋषि और नीतू की तस्वीर पर ये दी आलिया ने प्रतिक्रिया

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में न्यूयॉर्क 6 मई को मेट गाला के लिए गई थीं तभी वह पर उन्होंने नीतू कपूर और ऋषि कपूर से मुलाकात की। नीतू ने इंस्टाग्राम पर दीपिका के साथ एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, दीपिका केसाथ एक शानदार शाम। ऋषि वहां पर लंबे समय से कैंसर का इलाज कर रहे हैं।

यहां पढ़ें इंस्टाग्राम का पोस्ट: https://www.instagram.com/p/BxWbPWUAJWv/?utm_source=ig_embed

आलिया भी कई बार न्यूयॉर्क ऋषि कपूर से मिलने जाती रहती हैं। नीतू और ऋषि कपूर की दीपिका पादुकोण के साथ तस्वीरों पर आलिया ने प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें लाइक किया है।

 

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्रेसलेट की एक तस्वीर शेयर की जो उन्हें रिद्धमा कपूर साहनी ने गिफ्ट के तौर पर दिया है।

कैंसर मुक्त हो गए हैं ऋषि कपूर

फिल्म निर्माता राहुल रवैल ने हाल ही में ऋषि कपूर के कैंसर मुक्त होने की खबर की पुष्टि की है और कहा है कि वह जल्द ही भारत लौटेंगे। उन्होंने कहा, हां ऋषि अब कैंसर-मुक्त हो गए हैं। मैं उनसे नहीं मिला हूं लेकिन उनसे फोन पर बात की है। उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि वह अब पूरी तरह से कैंसर से उबर चुके हैं।

ऋषि के भाई रणधीर कपूर ने कहा, हां, वह बहुत बेहतर है, और वह जल्द ही भारत वापस लौटेगा। अभी उनका इलाज चल रहा है इसमें समय लग सकता है उसे अभी अपना पूरा कोर्स खत्म करना है लेकिन वह अब ठीक है।

Download our app
×