रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- स्थायी सुरक्षा के लिए आतंकवादी नेटवर्क को नाकाम करें

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को बैंकॉक में कहा कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को आतंकवाद की सुरक्षित पनाहगाहों को खत्म करने के लिए साथ आना चाहिए और स्थायी क्षेत्रीय सुरक्षा को हासिल करने के लिए आतंक की सीमापार गतिविधियों को विफल करने के लिए उनके नेटवर्क व वित्तपोषण को नाकाम करना चाहिए। 

प्रियंका गांधी ने इलेक्टोरल बांड को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

राजनाथ सिंह आसियान के रक्षा मंत्रियों की मीटिंग प्लस (एडीएमएम-प्लस) को संबोधित कर रहे थे। आतंकवाद को सबसे जघन्य सीमा-पार अपराध बताते हुए सिंह ने कहा कि कुछ देश अपने राजनीतिक लक्ष्यों को पाने के लिए आतंकवाद का इस्तेमाल कर रहे हैं। 

राजनाथ सिंह ने कहा, आतंकवादियों को सहायता, प्रोत्साहन, हथियार व वित्त पोषण व देशों द्वारा आश्रय दिया जाना सबसे बुरा है। राज्य प्रायोजित आंतकवाद का बने रहना एक कैंसर की तरह है और यह अस्थायी सुरक्षा का कारण है। इस साल बैठक का विषय 'सस्टेनेबल सिक्योरिटी' है। सिंह ने कहा कि हमें स्थायी समाधान खोजने के लिए व्यापक व जटिल सुरक्षा चुनौतियों से निपटने के लिए अधिक सहयोग, निष्पक्षता व परामर्श की जरूरत है।
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Rajnath Singh,community,Bangkok