+

दिल्ली सरकार के असहयोग के कारण रामलीला मंचन की अनुमति में हुई देरी : आदेश कुमार

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार के असहयोग के कारण दशहरा और रामलीला मंचन की अनुमति मिलने में देरी हुई और समय कम होने के कारण रामलीला समितियां चंदा इकट्ठा नहीं कर सकती है।
दिल्ली सरकार के असहयोग के कारण रामलीला मंचन की अनुमति में हुई देरी : आदेश कुमार
दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार के असहयोग के कारण दशहरा और रामलीला मंचन की अनुमति मिलने में देरी हुई और समय कम होने के कारण रामलीला समितियां चंदा इकट्ठा नहीं कर सकती है। इस नाते दिल्ली सरकार अब रामलीला समितियों को दशहरे और रामलीला मंचन के कार्यक्रमों के लिए चंदा दें और बिजली मुफ्त उपलब्ध करवाएं ताकि यह कार्यक्रम सुचारु रुप से संपन्न हो सकें। 
प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गु्प्ता ने दशहरा और रामलीला मंचन की अनुमति मिलने पर उप राज्यपाल अनिल बैजल का आभार जताया। कहा कि आयोजन के दौरान कोरोना की रोकथाम से जुड़े सभी दिशा-निर्देशों का पालन होगा। आदेश गुप्ता ने कहा कि वर्षों से चली आ रहे दशहरे और रामलीला मंचन के कार्यक्रम से दिल्ली के लोग भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं। रामलीला मंचन की अनुमति के लिए रामलीला समितियां अनुरोध कर रही थीं। 
आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली भाजपा के प्रयासों से दशहरे और रामलीला मंचन के कार्यक्रमों के लिए डीडीए ने ग्राउंड बुकिंग का किराया भी कम किया है। लेकिन दिल्ली सरकार के असहयोग के कारण दशहरा और रामलीला मंचन की अनुमति मिलने में देरी हुई। इसलिए दिल्ली सरकार अब रामलीला समितियों को दशहरे और रामलीला मंचन कार्यक्रमों के लिए चंदा दें। बिजली मुफ्त उपलब्ध कराएं, ताकि कार्यक्रम हो सके। 

बिहार विधानसभा के तीसरे चरण के चुनाव की अधिसूचना जारी, जानिए किन-किन क्षेत्रों में होगा मतदान


facebook twitter instagram