+

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, मुख्यमंत्री केजरीवाल आज LG के साथ कोविड-19 के हालात पर करेंगे चर्चा

दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों पर आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल बैठक में हालात पर चर्चा करेंगे।
दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, मुख्यमंत्री केजरीवाल आज LG के साथ कोविड-19 के हालात पर करेंगे चर्चा
दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों पर आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल बैठक में हालात पर चर्चा करेंगे। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, शहर में बुधवार को 17,282 नए मामले आए हैं जो एक दिन में अभी तक आए सबसे ज्यादा मामले हैं। वहीं 100 से ज्यादा लोगों की मौत हुई हैं
मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया है, ‘‘कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बृहस्पतिवार पूर्वाह्न 11 बजे उपराज्यपाल के साथ स्थिति पर चर्चा करेंगे।’’उसमें कहा गया है कि केजरीवाल स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन, स्वास्थ्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दिल्ली में कोविड-19 स्थिति को लेकर दोपहर 12 बजे बैठक करेंगे।
ताजा बुलेटिन के अनुसार, शहर में और 104 लोगों की मौत हुई है और दिल्ली में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 11,540 हो गयी है।बुलेटिन के अनुसार, मंगलवार को रिकॉर्ड 1.08 लाख जांच की गयीं जिनमें से संक्रमण के नए मामलों की पुष्टि हुई। फिलहाल संक्रमण की दर 15.92 प्रतिशत है।


facebook twitter instagram