+

दिल्ली : गैंगस्टर के पिता की हत्या की साजिश नाकाम, पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 2 नाबालिगों को किया गिरफ्तार

पुलिस की मुस्तैदी ने गैंगस्टर नीरज बवानिया के पिता की हत्या करने जा रहे दो नाबालिगों को धर दबोचा और इस साजिश को नाकाम कर दिया।
दिल्ली : गैंगस्टर के पिता की हत्या की साजिश नाकाम, पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 2 नाबालिगों को किया गिरफ्तार
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस की मुस्तैदी ने गैंगस्टर नीरज बवानिया के पिता की हत्या करने जा रहे दो नाबालिगों को धर दबोचा और इस साजिश को नाकाम कर दिया। दिल्ली पुलिस के उपायुक्त (उत्तरी उत्तर जिला) बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि स्पेशल स्टाफ की टीम कुख्यात अपराधी गिरोहों और उनके शार्प शूटरों को पकड़ने में लगी हुई थी। इस कड़ी में उन्हें सूचना मिली कि, जितेंद्र गोगी गिरोह का खूंखार गैंगस्टर कपिल उर्फ कल्लू के पिता की हत्या का बदला लेने की योजना बना रहे है।
हाल ही में एक गैंगस्टर के पिता की हुई थी हत्या
बता दें कि 7 मई को नीरज बवानिया, तिल्लू ताजपुरिया और परवेश मान गैंग के सदस्यों ने गैंगस्टर कपिल के पिता ब्रह्म प्रकाश की हत्या कर दी थी। यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें आरोपी पवन उर्फ पौना और अमित उर्फ मीतू की पहचान की गई। इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को आगे पता चला कि दो नाबालिगों की मदद से गैंगस्टर नीरज बवाना के पिता को खत्म करने की साजिश रची जा रही है।
आरोपियों को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश करेगी पुलिस
डीसीपी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने जांच तेज कर दी और दो नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से दो सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल और 20 कारतूस बरामद किए गए। दोनों को आगे की कार्यवाही के लिए किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा।



facebook twitter instagram