+

AIIMS के 35 डॉक्टर्स कोरोना संक्रमित, कई लगवा चुके थे वैक्सीन की दोनों डोज

दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टरों के संक्रमण की चपेट में आने के बाद एम्स के 35 डॉक्टर्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसमें जूनियर, सीनियर, स्पेशलिस्ट तमाम डॉक्टर्स शामिल हैं।
AIIMS के 35 डॉक्टर्स कोरोना संक्रमित, कई लगवा चुके थे वैक्सीन की दोनों डोज
राजधानी में बढ़ रहे कोरोना महामारी के मामले बेहद डराने वाले हैं। दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टरों के संक्रमण की चपेट में आने के बाद एम्स के 35 डॉक्टर्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसमें जूनियर, सीनियर, स्पेशलिस्ट तमाम डॉक्टर्स शामिल हैं। हैरान करने वाली बात है कि संक्रमित हुए कई डॉक्टर कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके थे।
सर गंगाराम अस्पताल के मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अस्पताल के चेयरमैन डॉ.डी.एस राणा को बैठक करने के लिए बुलाया। दिल्ली में बीते कुछ दिनों के आंकड़ों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। राजधानी में 4 अप्रैल को 4033, 5 अप्रैल को 3548, 6 अप्रैल को 5100, 7 अप्रैल को 5506 और 8 अप्रैल को 7437 नए मामले दर्ज हुए हैं।

दिल्ली में बढ़ता कोरोना संक्रमण, एक बार फिर कोविड-19 चिकित्सा केंद्र में तब्दील हुआ राजीव गांधी हॉस्पिटल

गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिले के जिनमें से पांच अस्पताल में ही भर्ती हैं। अन्य डॉक्टरों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। जानकारी के अनुसार इनमें से ज्यादातर डॉक्टर वे हैं जो कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे थे।अस्पताल प्रशासन के अनुसार सभी डॉक्टरों में माइल्ड सिम्टम्स हैं और कोई भी गंभीर हालत में नहीं है।
facebook twitter instagram