+

Delhi Crime: दिल्ली में दिनदहाड़े युवक की चाकू मारकर हत्या

राष्ट्रीय राजधानी में 25 वर्षीय एक युवक की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
Delhi Crime:  दिल्ली में दिनदहाड़े  युवक की चाकू मारकर हत्या
राष्ट्रीय राजधानी में 25 वर्षीय एक युवक की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।मृतक की पहचान मयंक पंवार के रूप में हुई है, जो होटल मैनेजमेंट का छात्र था।
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बनिता मैरी जयकर ने कहा कि गुरुवार शाम को एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें बेगमपुर में डीडीए बाजार के गेट नंबर 3 के पास हुई घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया।
जयकर ने कहा, अपराध स्थल पर पहुंचने पर, पुलिस ने पाया कि घायल व्यक्ति को पहले ही अस्पताल भेज दिया गया है। बाद में एम्स ट्रॉमा सेंटर से मयंक की मौत की सूचना मिली।पुलिस के मुताबिक मृतक के एक दोस्त ने शाम करीब सात बजे खुलासा किया। गुरुवार को दोनों बेगमपुर में बैठे थे, तभी अचानक चार-पांच अज्ञात बदमाश आए और मयंक से बहस करने लगे।
अधिकारी ने कहा, शिकायतकर्ताऔर पीड़ित ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने मयंक का पीछा किया, डीडीए बाजार के गेट नंबर 3 के पास उसे पकड़ लिया और उसे कई बार चाकू मारे।पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।सीसीटीवी फुटेज में तीन लोगों को एक व्यस्त सड़क पर पीड़ित का पीछा करते और फिर उसे कई बार चाकू मारते हुए देखा जा सकता है।जयकर ने कहा कि सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश की जा रही है।
facebook twitter instagram