+

Delhi: उपमुख्यमंत्री सिसोदिया का भाजपा पर फूटा गुस्सा! जानें- बुलडोजर को लेकर क्या कहा...

दिल्ली में चल रहे बुलडोजर को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा शासित नगर निगम पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि राजधानी में एमसीडी बुलडोजर के माध्यम से बहुत बड़ी वसूली करनी की एक साजिश हैं।
Delhi: उपमुख्यमंत्री सिसोदिया का भाजपा पर फूटा गुस्सा! जानें- बुलडोजर को लेकर क्या कहा...
दिल्ली में चल रहे बुलडोजर को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा शासित नगर निगम पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि राजधानी  में एमसीडी बुलडोजर के माध्यम से बहुत बड़ी वसूली करनी की एक साजिश हैं। इस बात की जानकारी उप मुख्यमंत्री ने प्रेस कांफ्रस करके दी हैं। बुलडोजर चलने से दिल्ली के मासूम लोग अपने घर से बेघर हो गए है इसी मुद्दे को लेकर गृह मंत्री को चिट्ठी लिखी हैं। बताया जा रहा है कि राजधानी के 63 लाख घरों में भाजपा पूरी तरह से बुलडोजर चलाने की योजना बना रहा है जिसमें से मलिन बस्तियां और झुग्गी झोपडियां लगभग 60 लाख बताई जा रही हैं। जिस पर एमसीडी का बुलडोजर चलने वाला हैं। आम आदमी पार्टी के हर एक विधायक इस बुलडोजर का विरोध कर रहे है उनका कहना है कि इस कार्य से हजारों लोग बेसहारा हो जाएंगे।
एमसीडी 63 लाख घरों में चलाएगी बुलडोजर
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने औपचारिक तौर से कहा है कि बीजेपी ने 63 लाख घरों के लिए तबाही का प्लॉन बनाया है। बीजेपी का इन 63 लाख परिवारों को संदेश साफ है या तो पैसा दो या बुल्डोजर से तबाह होने को तैयार रहो. यह देश भर में सबसे बड़ी तबाही होगी, चारों तरफ हाहाकार मच जाएगा. ऐसे तो दिल्ली की 70 प्रतिशत आबादी के ऊपर बुलडोजर चल जाएगा. बीजेपी का एमसीडी में कार्यकाल ख्त्म हो रहा है इसलिए वो उगाही करने के लिए बुलडोजर लेकर निकली है. अमित शाह पहले BJP के नेताओं के घर बुलडोजर चलाएं जिन्होंने अवैध निर्माण करवाए.
मनीष सिसोदिया का भाजपा पर कटाक्ष
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजधानी के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि दिल्ली में हो रही है इस एमसीडी के क्रूर कार्यों का आम आदमी पार्टी विरोध  करती हैं। दरअस, इस कार्रवाई को रोकने के लिए केजरीवाल सरकार इन मासूम जनता के साथ खड़ी हैं। जानकारी के मुताबिक सिसोदिया की यह औपचारिक प्रेस कॉन्फेंस क्षिणी दिल्ली के मदनपुर खादर में स्थानीय लोगों और दिल्ली पुलिस के बीच झड़प के एक दिन के बाद आई हैं। हालांकि, बुलडोजर का विरोध कर रहे आप विधायक अमानतुल्लाह खान को दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई को भंग करने के आरोप में दोषी ठहराया गया और गिरफ्तार कर लिया गया ।
facebook twitter instagram