+

दिल्ली अग्निकांड: CM योगी, अखिलेश यादव और मायावती ने जताया दुख, 27 लोगों की हो चुकी है मौत

दिल्ली के मुंडका में शुक्रवार शाम एक व्यावसायिक इमारत में अब तक 27 लोगों की मौत को चुकी है और 19 लोग घायल है इसके अलावा कई लोग ऐसे भी है जो लापता है।
दिल्ली अग्निकांड: CM योगी, अखिलेश यादव और मायावती ने जताया दुख, 27 लोगों की हो चुकी है मौत
दिल्ली के मुंडका में शुक्रवार शाम एक व्यावसायिक इमारत में अब तक 27 लोगों की मौत को चुकी है और 19 लोग घायल है इसके अलावा कई लोग ऐसे भी है जो लापता है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, नेता विपक्ष एवं समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव तथा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने इस अग्निकांड पर गहरा दुख जाहिर करते हुए पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को ट्वीट किया, दिल्ली में कल एक दुर्भाग्यपूर्ण भीषण अग्नि दुर्घटना में हुई लोगों की मृत्यु अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि मृतकों की आत्मा को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, दिल्ली के मुंडका अग्निकांड में मारे गये लोगों को श्रद्धांजलि। शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहन संवेदना एवं सरकार से उन्हें मुआवजा देने की अपील है। इमारत निर्माण में सुरक्षा के मानकों एवं अग्निशमन के नियमों तथा प्रबंधों की अनदेखी ही ऐसे हादसे को जन्म देती है। इस मामले में गहन जांच हो।
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, दिल्ली के मुंडका स्थित चार मंजिला भवन में कल शाम लगी भीषण आग में करीब 27 लोगों के मरने एवं अन्य 12 लोगों के घायल होने की घटना अति-दुःखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। सरकार इस मामले की उच्च-स्तरीय जांच कराकर दोषियों को सख्त सजा सुनिश्चित करे।





facebook twitter instagram