+

दिल्ली : जर्जर ईमारत में चल रहा है मरीजों का इलाज़, AAP नेता आतिशी ने शेयर किया Video

नार्थ दिल्ली में स्थित राजन बाबू टीबी अस्पताल की जर्जर इमारत में मरीजों का इलाज़ चल रहा है। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने अस्पताल का औचक निरीक्षण कर बीजेपी शासित एमसीडी को आड़े हाथों लिया।
दिल्ली : जर्जर ईमारत में चल रहा है मरीजों का इलाज़, AAP नेता आतिशी ने शेयर किया Video
नार्थ दिल्ली में स्थित राजन बाबू टीबी अस्पताल की जर्जर इमारत में मरीजों का इलाज़ चल रहा है। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने अस्पताल का औचक निरीक्षण कर बीजेपी शासित एमसीडी को आड़े हाथों लिया। आप नेता ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि मरीजों का इलाज एक ऐसी इमारत में किया जा रहा है जिसे खतरनाक घोषित किया गया है।
आतिशी ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "हम सुनते रहे हैं कि बीजेपी के नेतृत्व वाली एमसीडी दिल्ली के लोगों को स्वास्थ्य के मोर्चे पर, दवाओं, अच्छे बुनियादी ढांचे और सभी के मामले में विफल कर रही है। लेकिन आज, हमने इस अस्पताल पर एक नजर डाली, जिसका भवन जर्जर है और बावजूद इसके मरीजों का इलाज अंदर किया जा रहा है।"
आतिशी को वीडियो में इशारा करते हुए देखा जा सकता है, उन्होंने कहा, "एमसीडी ने ही अस्पताल के बाहर लोगों को आगाह करते हुए बोर्ड लगाया है कि यह एक खतरनाक इमारत है 'प्रवेश न करें'।" आतिशी ने कहा, "ऐसा लगता है कि बीजेपी के नेतृत्व वाली एमसीडी ने दिल्ली के लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया है।"
2017 में, जीटीबी नगर में राजन बाबू इंस्टीट्यूट ऑफ पल्मोनरी मेडिसिन एंड ट्यूबरकुलोसिस को मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल के रूप में विकसित किया जाना था। इसका निर्माण 1935 में 79 एकड़ के परिसर के साथ किया गया था। अस्पताल उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) के अंतर्गत आता है।
facebook twitter instagram