+

Delhi: मनोज तिवारी ने कहा- भ्रष्टाचारी या सेवक में से किसी एक को चुनेगी 'जनता'

दिल्ली के यमुना विहार सी ब्लॉक में अपने मताधिकार का प्रयोग करने आए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने खास बातचीत की। इस बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा कि यह दिल्ली की जनता है, सब जानती है। अब दिल्ली की जनता भ्रष्टाचारी या सेवक, इनमें से किसी एक को दिल्ली नगर निगम की सत्ता में बैठाएगी।
Delhi: मनोज तिवारी ने कहा- भ्रष्टाचारी या सेवक में से किसी एक को चुनेगी 'जनता'
राजधानी में चार दिसंबर को एमसीडी के चुनाव हुए । इस दिन को लकेर राजनीतिक दलों में सियासत तेज हो रखी थी। जब बीजेपी पार्टी व दिल्ली के पूर्वी उत्तरी लोकसभा से सांसद मनोज तिवारी वोट डालने आए तो उन्होने देखा कि दिल्ली की जनता सब जानती है।  अब दिल्ली की जनता भ्रष्टाचारी या सेवक, इनमें से किसी एक को दिल्ली नगर निगम की सत्ता में बैठाएगी।
Manoj Tiwari Car Collection See His Luxurious Lifestyle Networth | Manoj  Tiwari के पास है करोड़ों की गाड़ियों का काफिला, देखें एक्टर-सिंगर का सॉलिड  कार कलेक्शन
आपको बता दें कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी यमुना विहार में अपना वोट डालने आए थे। तो यमुना विहार के लोगों ने यमुना विहार के सी ब्लॉक के लगभग 400 मतदाताओं का नाम वोटर लिस्ट से गायब होने की घटना मनोज तिवारी को बताई। मनोज तिवारी ने राज्य निर्वाचन आयुक्त को फोन कर इस घटना की जानकारी दी और शिकायत की। इस घटना पर जब  मनोज तिवारी से पूछा तो मनोज तिवारी ने कहा कि मैंने चुनाव आयुक्त को इस बारे में अवगत कराया है। अगर यह लोग वास्तविक मतदाता है। और इनका वोट काटा गया है तो वोट काटने वालों की भी खैर नहीं और दिल्ली सरकार की भी खैर नहीं। उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। आगे मनोज तिवारी ने कहा कि इसमें दिल्ली सरकार भी जिम्मेदार है। दिल्ली सरकार ही वोट काटने और जोड़ने का काम करती है।
BJP MP Manoj Tiwari Claims 430 People Names Were Deleted From The Voting  List | MCD Election 2022: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का दावा- 430 लोगों का  नाम वोटिंग लिस्ट से डिलीट
उधर यमुना विहार के सी ब्लॉक के जिन मतदाताओं का नाम वोटर लिस्ट में नहीं था। वह बहुत निराश दिखाई दिए। वहां के कुछ मतदाताओं ने आईएएनएस को बताया कि पहले कभी यहां ऐसा नहीं हुआ कि किसी ब्लॉक के इतनी बड़ी संख्या में नाम वोटर लिस्ट से गायब है। ऐसा पहली बार हुआ है कि लगभग 400 मतदाताओं के नाम सी 11 और सी 12 ब्लॉक की वोटर लिस्ट से गायब है।

facebook twitter instagram