India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली के सरकारी स्कूल 8वीं कक्षा के छात्र के साथ 7 दिन किया दुष्कर्म, एक सप्ताह तक 5 ने मिटाई हवस

11:52 AM Aug 28, 2023 IST
Advertisement
दिल्ली के आउटर-नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के शाहबाद डेरी थाना इलाके में एक सरकारी स्कूल में 8वीं कक्षा के छात्र के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। छात्र के साथ लगातार एक हफ्ते तक स्कूल में सामूहिक दुष्कर्म किया गया। आरोपियों ने उसे किसी को भी बताने पर उसे पीटा और जान से मारने की धमकी दी। कुछ दिनों से आरोपी फिर से छात्र को परेशान करने लगे तो उसने परिजनों को इस बारे बताया।  जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में इसकी जानकारी दी और मामले में छानबीन करना शुरू कर दिया। 
अप्रैल में स्कूल में समर कैंप का आयोजन किया गया था
पुलिस ने बताया कि 13 साल का पीड़ित रोहिणी में अपने परिवार के साथ रहता है। वो वहीं के एक सरकारी स्कूल के कक्षा 8वीं का छात्र है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अप्रैल में स्कूल में समर कैंप का आयोजन किया गया था जहां उसकी कक्षा के आलावा अन्य कक्षा के कई छात्र भी आते थे। इस दौरान उसके पास 5 छात्र आए और उसे गलत काम करने के लिए जोर देने लगे। जब छात्र ने उन्हें मना किया तो वह उसे मारने लग गए। जिसके बाद आरोपी उसे स्कूल के पार्क में गए जहां कोई नहीं जाता था और उसके साथ एक बाद एक ने दुष्कर्म किया। 
गुमसुम रहने लगा छात्र 
आरोपियों ने लगातार सात दिन तक उसके साथ पार्क में कुकर्म किया। जब वह मना करता था तो उसको मारते थे और धमकाकर अपने साथ ले जाते थे। डर की वजह से छात्र ने किसी को कुछ नहीं बताया और गुमसुम रहने लगा। 
पीड़ित के अनुसार, उसने एक बार इस बारे स्कूल की एक महिला शिक्षक व एक पुरुष शिक्षक को बताया था। इसपर उन्होंने छात्र से पूछा था की उनसे इस बारे में अपने परिवार को तो नहीं बताया। छात्र ने उन्हें मना किया। साथ ही एक्शन लेने की वजह शिक्षक ने किसी को कुछ भी बताने से मना कर दिया। लेकिन आरोपियों ने छात्र को इतना परेशान कर दिया की छात्र ने परिजनों को इसकी जानकारी दी।
Advertisement
Next Article