India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली में सोनिया और राहुल गांधी से वाईएस शर्मिला ने की मुलाकात, कहा- 'KCR की उल्टी गिनती शुरू...'

01:32 PM Aug 31, 2023 IST
Advertisement
तेलंगाना में आगामी चुनाव से पहले वाईएस शर्मिला ने गुरुवार को दिल्ली में कांग्रेस नेता सोनिया और राहुल गांधी से मुलाकात की। यह इस चर्चा के बीच आया है कि शर्मिला अपनी पार्टी का कांग्रेस पार्टी में विलय करेंगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद वाईएसआर तेलंगाना पार्टी प्रमुख वाईएस शर्मिला ने कहा कि ”तेलंगाना के सीएम केसीआर की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।
तेलंगाना की राजनीतिक में क्या होगा बड़ा खेल
उन्होंने आगे कहा कि वह लोगों के कल्याण के लिए काम करती रहेंगी। मैं आज सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिली। बहुत ही रचनात्मक चर्चा हुई, मैं लोगों के कल्याण के लिए काम करता रहूंगा, मैं आपको एक बात बताना चाहता हूं, तेलंगाना के सीएम केसीआर की उलटी गिनती शुरू हो गई है, वाईएसआरटीपी प्रमुख वाईएस शर्मिला ने कहा, ऐसा माना जाता है कि वाईएसआरटीपी अध्यक्ष वाईएस शर्मिला की सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ मुलाकात तेलंगाना में राजनीतिक घटनाक्रम और वाईएसआरटीपी के कांग्रेस में संभावित विलय के इर्द-गिर्द घूमती रही।
क्या एनडीए सरकार को सत्ता िसे बाहर कर पाएगा इंडिया गठबंधन
जैसे-जैसे अगले साल के लोकसभा चुनावों के लिए लड़ाई तेज होती जा रही है, 26 सदस्यीय विपक्षी गुट इंडिया गुरुवार को मुंबई में अपनी तीसरी बैठक करेगा, जहां से उन्होंने बेंगलुरु में अपनी आखिरी बैठक छोड़ी थी और प्रक्रिया को आगे बढ़ाएंगे। केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के खिलाफ एक व्यापक रोडमैप तैयार करना।विपक्ष नेताओं के बीच चर्चा अगले आम चुनावों के लिए लड़ाई की योजना और सीट-बंटवारे के फॉर्मूले पर केंद्रित होगी।
Advertisement
Next Article