India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

‘नीरज चोपड़ा की तरह बनें; दिल जीतें, चालान न कटवाएं’, दिल्ली पुलिस ने सड़क सुरक्षा पर किया मजेदार ट्वीट

02:01 PM Aug 29, 2023 IST
Advertisement
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सड़क सुरक्षा एवं यातायात नियमों के पालन को लेकर जागरूकता पैदा करने के लिए विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप (World Athletics Championships) में पुरुषों की भाला फेंक प्रतियोगिता में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की जीत का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया पर एक रचनात्मक पोस्ट साझा की। पुलिस ने सोशल मीडिया मंच X पर लिखा, ‘‘नीरज चोपड़ा बनें। दिल जीतें, चालान न कटवाएं।’’

उसने लिखा, ‘‘चालकों और सवारियों के लिए… आप नीरज का भाला नहीं हैं और सफेद रेखाएं पार करने से आपको अंक या पदक नहीं मिलेंगे।’ इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया मंच के एक यूजर ने लिखा कि लेन में वाहन चलाने के नियम को प्राथमिकता के आधार पर लागू किया जाना चाहिए।
मौजूदा ओलंपिक चैम्पियन नीरज चोपड़ा ने हंगरी के बुडापेस्ट में आयोजित विश्व चैम्पियनशिप में 27 अगस्त को पुरुषों की भालाफेंक स्पर्धा में 88.17 मीटर के थ्रो के साथ स्वर्ण पदक जीतकर फिर से इतिहास रच दिया। वह ओलंपिक और विश्व चैम्पियनशिप का खिताब एक समय पर जीतने वाले निशानेबाज अभिनव बिंद्रा  (Shooter Abhinav Bindra) के बाद ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए ।
Advertisement
Next Article