India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

6 साल की बच्ची से स्कूल बस में हुई छेड़छाड़, स्वाति मालीवाल ने कहा- 'दिल्ली में कोई भी सुरक्षित नहीं'

01:35 PM Sep 02, 2023 IST
Advertisement
राजधानी दिल्ली महिलाओं और मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। बता दें अब एक नया मामला निजी स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची से यौन उत्पीड़न का सामने आया है। इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी ने एक निजी स्कूल की बस में इस घटना को अंजाम दिया है।
दरअसल, हद तो तब हो गई कि 6 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का खुलासा होने के बाद स्कूल के चेयरमैन, प्रिंसिपल और वाइस प्रिंसिपल ने कोई पहल नहीं की। उल्टे पीड़ित बच्ची के माता-पिता से शिकायत वापस लेने का दबाव डाला। अब इस मामले में महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर तलब किया है। 
दिल्ली महिला आयोग की ओर से जारी बयान के मुताबिक
आपको बता दें दिल्ली महिला आयोग की ओर से जारी बयान के मुताबिक पीड़ित 6 साल की बच्ची दिल्ली के बेगमपुर इलाके के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। लड़की की मां ने बताया कि 23 अगस्त को जब उनकी बेटी की स्कूल बस ने सोसायटी के गेट पर छोड़ा, तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी का बैग पेशाब के कारण गीला हो गया था। पूछताछ करने पर बच्ची ने बताया कि सीनियर क्लास में पढ़ने वाला एक छात्र स्कूल बस में बच्ची से छेड़छाड़ कर रहा था। उन्होंने बताया कि वह अपने पति के साथ 24 अगस्त को स्कूल गई और घटना की जानकारी स्कूल के प्रिंसिपल और वाइस प्रिंसिपल को दी। 
स्वाति मालीवाल ने कहा…..
आगे स्वाति मालीवाल ने कहा, “हमें स्कूल में एक सीनियर छात्र द्वारा 6 साल की लड़की के साथ यौन उत्पीड़न का एक चौंकाने वाला मामला मिला है। ये बहुत गंभीर है। 6 साल की बच्ची से लेकर 85 साल की महिला तक कोई भी सुरक्षित नहीं है। आरोपियों से सख्ती से निपटा जाना चाहिए. मामले को दबाने की कोशिश करने वाले स्कूल अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए.”
Advertisement
Next Article