India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Wazirabad पुलिस स्टेशन के मालखाने में लगी भीषण आग, 120 गाड़ियां जलकर खाक

07:00 AM Aug 03, 2024 IST
Advertisement

Wazirabad: दिल्ली के वजीराबाद थाना पुलिस के मालखाने में लगी को भयंकर आग, जिसमें 120 गाड़ियां जलकर राख हो गईं है। आग किन कारणों से लगी है इसकी सही जानकारी का पता नहीं लगा है। घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की सात गाड़ियों को मौके पर पहुंची। और आग पर काबू पाने के लिए उनकों कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

Highlights:

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को दो बजकर 50 मिनट पर वजीराबाद थाना पुलिस के मालखाने में आग लगने की सूचना मिली। दमकल की सात गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया, जिन्होंने आग पर काबू पाया। घटना में सैकड़ों गाड़ियां जलकर राख हो गईं। दमकल विभाग की टीम को आग बुझाने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

 

इलाकें में छाया धुएं का गुब्बार

मालखाने में आग लगने से आसमान में धुएं का गुब्बार छा गया। धुआं फैलने के चलते दूर-दूर तक कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। आग की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि आग की लपटें दूर-दूर तक फैल रही हैं। आग के कारणों का पता अभी नहीं लगा है। दमकल विभाग की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है।

जनवरी में भी हुआ था भीषण अग्निकांड

इससे पहले 29 जनवरी भी यहां भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया था। जिस एरिया में आग लगी थी, वह करीब 500 वर्ग गज का एरिया है। यहां करीब 200 चार पहिया वाहन और 250 दो पहिया वाहन थे। आग लगने की वजह से सैकड़ों वाहन जलकर खाक हो गए थे। हालांकि बाद में फायर बिग्रेड ने इस आग पर काबू पा लिया था।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप  हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article