India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Aam Aadmi Party : अपने वादे से मुकर रहे आप नेता, मोदी के पीएम बनने पर अपने बाल मुड़वाने की खाई थी कसम

10:16 AM Jun 10, 2024 IST
Somnath Bharti
Advertisement

Aam Aadmi Party : AAP नेता सोमनाथ भारती ने अपने ‘अगर मोदी प्रधानमंत्री बने तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा’ वाले बयान पर मुकर गए हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का तीसरा कार्यकाल केवल उनका अपना नहीं है, बल्कि एनडीए के सहयोगी दलों के संयुक्त प्रयासों का नतीजा है। समाचार एजेंसी रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि मैंने कहा था कि अगर वे तीसरे कार्यकाल के लिए चुने गए, तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा।

Highlight : 

वादों से मुकर रहें आप नेता

बता दें कि चुनाव नतीजों के घोषणा से पहले और एक्जिट पोल के बाद आप नेता सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म X पर कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे तो मैं अपना शिर मुड़वा लूंगा। इतना ही नहीं उन्होंने दिल्ली की सभी सात सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत का दावा भी किया था । हालांकि अब वो अपने वादों से मुकर रहें हैं।

बाल मुंडवाने की खाई थी कसम

आप के नेता सोमनाथ भारती ने नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर अपने बाल मुंडवाने की कसम खाई थी, लेकिन अब उन्होंने अपना वादा पूरा करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का तीसरा कार्यकाल केवल उनका अपना नहीं है, बल्कि एनडीए के सहयोगी दलों के संयुक्त प्रयासों का नतीजा है।

रिपोर्ट के मुताबिक

समाचार एजेंसी रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि मैंने कहा था कि अगर वे तीसरे कार्यकाल के लिए चुने गए, तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा। लेकिन पीएम मोदी अपने दम पर नहीं जीते हैं, उन्होंने अपने गठबंधन के समर्थन से चुनाव जीता है। सोमनाथ भारती ने कहा कि मैं अपने शब्दों पर कायम हूं, लेकिन वे अपने दम पर नहीं जीते हैं, तो यह उनकी जीत नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article