India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

CM केजरीवाल को ED का समन भेजे जाने की AAP ने की निंदा

08:07 PM Oct 31, 2023 IST
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को उत्पाद शुल्क नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन की, आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को कड़ी निंदा की।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके इरादे उनके कार्यों से स्पष्ट हैं, जिनका उद्देश्य दिल्ली चुनाव, पंजाब और एमसीडी चुनावों में आप को हराने के उनके ठोस प्रयासों के रूप में केजरीवाल को फंसाना है। असफल।
जब आप ने गुजरात में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया, तो भाजपा को एहसास हुआ कि कानूनी तौर पर केजरीवाल को रोकना मुश्किल था, उन्होंने दावा किया कि उन्होंने झूठे आरोपों के तहत प्रमुख आप नेताओं को गिरफ्तार करने की योजना बनाई, शुरुआत में सत्येन्द्र जैन, मनीष सिसौदिया और संजय जैसे लोगों को गिरफ्तार किया गया।

संदीप पाठक ने दावा किया, पार्टी के मजबूत होने के साथ, भाजपा का ध्यान अपने मुख्य उद्देश्य, अरविंद केजरीवाल को रोकना और खत्म करना पर केंद्रित हो गया। उन्होंने जोर देकर कहा कि यह एक राजनीतिक लड़ाई है जिसमें भाजपा खुले तौर पर शामिल नहीं हो सकती, जिससे वे ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग कर सकें। उन्होंने आगे दावा किया कि जांच एजेंसियां भाजपा के मुख्यालय से आदेश लेती हैं, जो देश की संस्थाओं के लिए हानिकारक है।

आगे उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इसे मोदी सरकार द्वारा दिल्ली के लोगों को उनके अधिकारों से वंचित करने और सत्ता को केंद्रीकृत करने के प्रयास के रूप में देखती है। उन्होंने केजरीवाल की सत्य के प्रति प्रतिबद्धता और अंत में सत्य की जीत होगी। उन्‍होंने दोहराया कि लोकतंत्र में जनता सर्वोच्च है और जनता ही अंततः निर्णय लेगी।

Advertisement
Next Article