India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AAP की चुनावी रणनीति: सिसोदिया ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, पदयात्रा का किया ऐलान

05:15 AM Aug 12, 2024 IST
Advertisement

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर अपने आवास पर वरिष्ठ आप नेताओं के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई, जिसमें आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय, राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता, मंत्री आतिशी, शामिल हैं। सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शुक्रवार को 17 महीने बाद जेल से रिहा हो गए थे।

दरअसल, वरिष्ठ आप नेता मनीष सिसोदिया आगामी 14 अगस्त से दिल्ली में पदयात्रा शुरू की शुरुआत करेंगे। पदयात्रा के दौरान सिसोदिया दिल्ली के लोगों से मुलाकात करेंगे। जानकारी के मुताबिक, मनीष सिसोदिया कल यानी सोमवार को आम आदमी पार्टी के विधायकों के साथ एक बैठक करने वाले हैं। वहीं मंगलवार को वह दिल्ली के सभी आम आदमी पार्टी के पार्षदों के साथ मीटिंग करेंगे। इन दोनों बैठकों में आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव पर चर्चा की जाएगी।

बता दें कि, सिसोदिया ने पिछले साल 28 फरवरी को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इससे पहले उनके पास शिक्षा, वित्त, आबकारी, स्वास्थ्य और पीडब्ल्यूडी सहित 18 विभागों का प्रभार था। इसके अलावा वह केजरीवाल के उपमुख्यमंत्री भी थे। आबकारी नीति (2021-22) बनाने और उसके क्रियान्वयन में कथित अनियमितताओं से संबंधित मामले में सीबीआई द्वारा 26 फरवरी, 2023 को गिरफ्तार किए जाने से पहले, सिसोदिया आम आदमी पार्टी (आप) और दिल्ली सरकार में केजरीवाल के बाद सबसे प्रमुख नेता थे।

Advertisement
Next Article