India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली में स्विट्जरलैंड निवासी महिला की हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

05:35 PM Oct 21, 2023 IST
Advertisement

दिल्ली पुलिस ने स्विस महिला की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। महिला का शव शुक्रवार सुबह पश्चिमी दिल्ली के एक स्कूल के पास मिला था। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में पुलिस कंट्रोल रूम को इलाके में एमसीडी स्कूल की दीवार के पास एक शव पड़े होने की सूचना मिली थी।

यह हत्या का मामला लग रहा है
मौके पर पहुंचने पर पता चला कि वह महिला का शव है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, शुरुआती परिस्थितियों से यह हत्या का मामला लग रहा है, इसलिए फॉरेंसिक और क्राइम टीमों को मौके पर बुलाया गया। जांच से जुड़े अधिकारी ने कहा, मौत की परिस्थितियों को समझने में मदद के लिए डीडीयू अस्पताल के डॉक्टरों को भी मौके पर बुलाया गया।उन्होंने कहा कि बाद में पता चला कि महिला की हत्या की गई थी।

आरोपी गुरप्रीत को पकड़ने में सक्षम
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, हम टेक्निकल और मैन्युअल खुफिया जानकारी के आधार पर आरोपी गुरप्रीत को पकड़ने में सक्षम रहे।डीसीपी ने कहा, मृतक की पहचान और अपराध से जुड़ी परिस्थितियों का पता लगाने के लिए उससे पूछताछ की जा रही है।महिला की पहचान लीना बर्जर के रूप में हुई। दोनों की मुलाकात स्विट्जरलैंड में हुई थी। उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई और गुरप्रीत अक्सर उसके साथ समय बिताने के लिए स्विट्जरलैंड जाता था।

दूसरे आदमी के साथ संबंध
सूत्रों के अनुसार, गुरप्रीत को किसी दूसरे आदमी के साथ संबंध होने का संदेह हुआ और उसने उसे खत्म करने के लिए एक भयावह योजना बनाई। लीना 11 अक्टूबर को भारत पहुंची, जिसके बाद गुरप्रीत ने उसकी हत्या कर दी। शुरुआत में, उसने बर्जर के नाम पर पंजीकृत एक कार के अंदर महिला के निर्जीव शरीर को छुपाया। हालांकि, जब वाहन से बदबू आने लगी, तो उसने उसके शरीर को सड़क के किनारे फेंक दिया और जल्दी से घटनास्थल से फरार हो गया।''

Advertisement
Next Article