India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हरियाणा में AAP की हार के बाद केजरीवाल ने कहा, overconfident के कारण चुनाव को हल्के में न ले

07:50 AM Oct 09, 2024 IST
Advertisement

AAP : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा चुनाव के नतीजों से सबसे बड़ी सीख यह है कि कभी भी अति आत्मविश्वासी नहीं होना चाहिए और उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया।
90 सदस्यीय विधानसभा में 48 सीटें हासिल करके भाजपा लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए तैयार है। कांग्रेस ने 37 सीटें हासिल कीं, जबकि AAP हरियाणा में खाली हाथ रही।

Highlight

आज के चुनाव से सबसे बड़ी सीख , केजरीवाल

चुनाव नजदीक आ रहे हैं। चुनावों को हल्के में नहीं लेना चाहिए। आज के चुनाव से सबसे बड़ी सीख यह है कि कभी भी अति आत्मविश्वासी नहीं होना चाहिए। केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली में आप पार्षदों को संबोधित करते हुए कहा, "हर चुनाव में सीट जीतना मुश्किल होता है। अरविंद केजरीवाल ने आप पार्षदों से दिल्ली में चुनाव जीतने पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया और कहा कि कोई अंदरूनी कलह नहीं होनी चाहिए। हमें कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। कोई अंदरूनी कलह नहीं होनी चाहिए। इस चुनाव में आपकी भूमिका सबसे महत्वपूर्ण होगी क्योंकि हम एमसीडी (दिल्ली नगर निगम) में हैं। जनता स्वच्छता जैसी बुनियादी चीजों की अपेक्षा करती है।

दिल्ली में विधानसभा चुनाव 2025 की शुरुआत में होने की उम्मीद

हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हमारे संबंधित क्षेत्रों में स्वच्छता बनी रहे। अगर ऐसा किया जाता है, तो हम निश्चित रूप से चुनाव जीतेंगे। हमारा मुख्य लक्ष्य चुनाव जीतना होना चाहिए। दिल्ली में विधानसभा चुनाव 2025 की शुरुआत में होने की उम्मीद है। 2020 के विधानसभा चुनाव में आप ने 70 में से 62 सीटें जीती थीं और भाजपा ने आठवीं सीट हासिल की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article