India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी के बाद BJP नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा- 'AAP के 'कट्टर ईमानदार नेता' अब बेनकाब...'

11:33 AM Oct 04, 2023 IST
Advertisement

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी अपने भ्रष्टाचार के कारण खत्म हो रही है। उन्होंने कहा कि सांसद संजय सिंह की शराब घोटाले में मुख्य भूमिका थी। ईडी ने बुधवार को सिंह के आवास पर तलाशी ली। सिरसा ने कहा, शराब घोटाला मामले में उनका नाम लगातार आ रहा था।  संजय सिंह ही वह शख्स थे जिन्होंने मनीष सिसोदिया को घोटाले में शामिल अन्य लोगों से मिलवाया था।

शराब नीति मामले में संजय सिंह की भागीदारी पहले से ही मौजूद थी

उन्होंने आगे कहा, शराब घोटाले में संजय सिंह की मुख्य भूमिका थी। यही कारण था कि वह हमेशा कहते थे कि ईडी मेरे घर पर भी छापा मारेगी। आप अपने भ्रष्टाचार के कारण खत्म हो रही है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और उनके 'कट्टर ईमानदार नेता' अब बेनकाब हो रहे हैं। ईडी ने शराब नीति मामले में छापेमारी की है। सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके कट्टर ईमानदार नेता अब बेनकाब हो रहे हैं। हमने पहले दिन से कहा था कि उन्होंने दिल्ली के लोगों को लूटा है। संजय सिंह का नाम पहले से ही चार्जशीट में था।

सरकारी एजेंसियों के जरिए विपक्ष को फंसाया जा रहा है

शिवसेना यूबीटी नेता आनंद दुबे ने आरोप लगाया कि ईडी और सीबीआई छापे के जरिए विपक्ष के भारत गठबंधन को निशाना बनाया जा रहा है, पत्रकारों पर छापा पड़ा। और आज सुबह संजय सिंह के घर पर छापा पड़ा। अब इस देश में विपक्ष की कोई जरूरत नहीं है। लोकतंत्र में सिर्फ एक पक्ष होगा जो सत्ता में है। आनंद दुबे ने कहा, भाजपा सरकार इंडिया गठबंधन को निशाना बना रही हैं। ईडी और सीबीआई उनके घर पर छापेमारी कर रही है। आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता रीना गुप्ता ने आज पहले कहा कि ईडी ने सांसद संजय सिंह के आवास पर तलाशी अभियान चलाया क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्योगपति गौतम अडानी से लगातार पूछताछ की।

Advertisement
Next Article