India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Air Force School ने की 'TAFS-MUN' के 11वें संस्करण की मेजबानी

07:38 PM Dec 25, 2023 IST
Advertisement

राष्ट्रीय राजधानी स्थित Air Force School, सुब्रतो पार्क ने सोमवार को 'TAFS-MUN' के 11वें संस्करण की मेजबानी की, जिसमें 20 से 22 दिसंबर 2023 तक 'दुनिया में अराजकता' विषय पर सात समितियों की स्थापना की गई।

दिल्ली एनसीआर के विभिन्न स्कूलों के छात्रों ने विभिन्न देशों के प्रतिनिधियों के रूप में प्रभावी भूमिका निभाते हुए संयुक्त राष्ट्र सम्मेलन का अनुकरण करते हुए, अपने निर्धारित पोर्टफोलियो की नीतियों और दृष्टिकोणों के साथ वास्तविक दुनिया के मुद्दों को हल करने का प्रयास करते हुए इस कार्यक्रम में भाग लिया। उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग के उप निदेशक नवदीप सिंह सुहाग ने की। समापन समारोह के मुख्य अतिथि टीएएफएस के पूर्व छात्र शंकर अदावाल थे, जिनके पास विभिन्न क्षेत्रों में 46 वर्षों की रणनीतिक विशेषज्ञता है, जो 1998 से रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के साथ काम कर रहे हैं।

अदावाल ने सभा को संबोधित करते हुए युवा नेताओं की पहल की सराहना की और इस बात पर जोर दिया कि कैसे ऐसे आयोजन छात्रों को राष्ट्र की प्रगति में योगदान देने के लिए सशक्त बनाने में मदद करते हैं। टीएएफएस के कार्यकारी निदेशक विंग कमांडर मनोज कुमार यादव और प्रिंसिपल अमिता गुप्ता ने भी विजेताओं को सम्मानित किया और टीम को बधाई दी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article