India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi में ड्रग्स की एक और बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने नमकीन पैकेट में पकड़ी 2000 करोड़ की कोकीन

01:45 AM Oct 11, 2024 IST
Advertisement

Delhi: दिल्ली पुलिस की स्पेशन सेल को गुरुवार को मिली बड़ी सफलता। दिल्ली के रमेश नगर इलाके की एक किराए की दुकान से क्राइम ब्रांच ने 200 किलो कोकीन बरामद की है। इंटरनेशनल मार्केट में इसकी कीमत करीब 2000 करोड़ रूपये बताई जा रही है। यह ड्रग्स नमकीन के 20-25 पैकेट में छिपाई गई थी। इन पैकेट पर 'टेस्टी ट्रीट' और 'चटपटा मिक्चर' लिखा हुआ था। इसे यूनाइटेड किंगडम में रहने वाले एक शख्स ने यहां रखा था।

Highlights

 

नमकीन के पैकेट्स में छिपा रखी थी ड्रग्स

गौर करने वाली बात ये है कि 2 हजार करोड़ रुपये की ये ड्रग्स तस्करों ने नमकीन के सील पैकेट्स में छुपाकर रखी हुई थी। मगर स्पेशल सेल के खास ऑपरेशन में तस्करों का भंडाफोड़ हो गया। बताया जा रहा है कि इस मामले में मास्टरमाइंड लंदन भाग चुका है और 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जिस कार से कोकीन लाई गई थी,उसमें जीपीएस लगा हुआ था। GPS लोकेशन को ट्रैक करते हुए पुलिस रमेश नगर पहुंची। ये कोकीन भी उसी सिंडिकेट की है, जिसे 5600 करोड़ की कोकीन के साथ पकड़ा गया था। अब तक कुल 762 किलो कोकीन बरामद हो चुकी है। अब तक कुल 7600 करोड़ की कोकीन की देश में ये सबसे बड़ी बरामदगी है।

पुलिस आगे की जांच में जुटी

फिलहाल पुलिस कोकीन तस्कर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि इस काम में कितने लोग जुड़े हैं। पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है। पुलिस मौके पर दो आरोपियों को लेकर पहुंची थी, जिसके चलते इलाके में लोगों का जमावड़ा लग गया। लेकिन पुलिस ने मोर्चा संभाल रखा है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article