For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Arvind Kejriwal : अरविंद केजरीवाल फिर पहुंचे दिल्ली हाईकोर्ट, CBI की गिरफ्तारी को बताया गैर कानूनी

03:27 PM Jul 01, 2024 IST
arvind kejriwal   अरविंद केजरीवाल फिर पहुंचे दिल्ली हाईकोर्ट  cbi की गिरफ्तारी को बताया गैर कानूनी
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal : दिल्ली शराब घोटाला मामले में फंसे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। केजरीवाल ने आबकारी नीति मामले में अपनी गिरफ्तारी और सीबीआई रिमांड को चुनौती दी है। केजरीवाल ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सीबीआई की रिमांड को भी चुनौती दी है। उन्होंने अपनी याचिका में सीबीआई की गिरफ्तारी को अवैध बताया है।

Highlight : 

  • याचिका में सीबीआई की गिरफ्तारी को अवैध बताया
  • अरविंद केजरीवाल ने हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा
  • सीबीआई की रिमांड को चुनौती दी

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने किया था गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीती 29 जून को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के बाद राउज एवेन्यू की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने केजरीवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ भेज दिया।दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 26 जून को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया था। केजरीवाल की सीबीआई रिमांड खत्म होने के बाद 29 को फिर पेश किया गया। इससे पहले केजरीवाल को 21 मार्च को कथित शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया था। तभी से केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं।

सांसद संजय सिंह ने केंद्र पर बोला हमला

आप सांसद संजय सिंह ने सीबीआई द्वारा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होने कहा कि पीएम मोदी के निर्देश पर सीबीआई ने सीएम को गिरफ्तार किया है। संजय सिंह ने कहा कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि ईडी के पास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। वो दुर्भावनापूर्ण इरादे से काम कर रही है। ईडी के पास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई मनी ट्रेल नहीं है, कोई सबूत नहीं है, कोई पैसे की रिकवरी नहीं है और इसलिए अरविंद केजरीवाल निर्दोष हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Saumya Singh

View all posts

Advertisement
×