For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत, पंजाब में AAP कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

01:04 AM Jun 21, 2024 IST

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को एक्साइड पॉलिसी मामले में गुरुवार को जमानत मिली है। बता दें, राउज एवेन्यू कोर्ट ने कहा कि एक लाख रुपये के मुचलके पर आज (शुक्रवार) को अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ सकते हैं। इसके साथ ही उन्हें एक लाख रुपये की जमानत राशि पर ये मिली है। वहीं ईडी ने जमानत के विरोध के लिए 48 घंटे का समय मांगा है। अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पार्टी में खुशी की लहर है। दिल्ली पर पंजाब में AAP कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े के साथ केरजरीवाल को जमानत मिलने पर खुशी मना रहे है।

Highlights

  • दिल्ली के सीएम केजरीवाल को मिली जमानत, पार्टी में खुशी की लहर
  • केजरीवाल की जमानत के बाद पंजाब में AAP समर्थकों ने जश्न मनाया
  • केजरीवाल की जमानत पूरे देश के लिए एक मील का पत्थर साबित होगी-सौरभ भारद्वाज

 

केजरीवाल की जमानत पर AAP समर्थकों ने मनाया जश्न

पंजबा में AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक्साइज पॉलिसी मामले में जमानत मिलने के बाद चंडीगढ़ में AAP कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जश्न मनाया। खुशी के इस मौके पर लोगों ने बम पटाखे फोड़े। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाई और ढोल पर नाचते दिखाई दिए।

Advertisement

केजरीवाल की जमानत पर सौरभ भारद्वाज ने कहा-

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिलना, मुझे लगता है कि यह ना सिर्फ दिल्ली और AAP के लिए बल्कि पूरे देश के लिए एक मील का पत्थर साबित होगी। हमारी पूरी न्याय व्यवस्था में यह फैसला एक बहुत बड़ी मिसाल बनेगा।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Rahul Kumar Rawat

View all posts

Advertisement
×