India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

माता-पिता से मिलते वक्त अरविंद केजरीवाल हुए भावुक, दिल्ली सीएम ने कहीं ये बात...

01:10 AM May 11, 2024 IST
Advertisement

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद शुक्रवार देर शाम दिल्ली की तिहाड़ जेल से रिहा होकर सीधे अपने घर पहुंचे। इसी को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने रास्ते में जगह-जगह पर उनका जोरदार स्वागत किया गया।

अरविंद केजरीवाल ने लिया माता-पिता का आशीर्वाद

वही, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचने पर उनकी माँ ने उनकी आरती उतारी तो वहीं पिता ने गले लगाया। वही अरविंद केजरीवाल ने बारी-बारी से माता-पिता के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया और उन्हें गले भी लगाया। इस मौके पर उनकी पत्नी सुनीता ने फूलों की माला पहनाकर उनका स्वागत किया। अरविंद केजरीवाल ने माता-पिता के पैर छूकर और उनसे गले लगकर भावुक नजर आए।

कार्यकर्ताओं ने घर के बाहर ढोल-नगाड़े बजवाए साथ ही जमकर आतिशबाजी की

सांसद संजय सिंह ने सीएम केजरीवाल को गले लगाकर उठा लिया। इस मौके पर पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ताओं ने घर के बाहर ढोल-नगाड़े बजवाए साथ ही जमकर आतिशबाजी भी की।

सीएम केजरीवाल के घर पहुंचने पर फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया शेयर 
आपको बता दे कि सीएम केजरीवाल के घर पहुंचने पर फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि पूरी दुनिया में मां-बाप से बढ़कर कुछ नहीं होता, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी अपने माता-पिता के गले लगकर हुए भावुक। तानाशाह की साज़िश को नाकाम कर, जेल से लौटे हैं।

जिसके साथ माता-पिता का आशीर्वाद हो, उसका कोई तानाशाह कुछ नहीं बिगाड़ सकता - केजरीवाल
वही , सीएम केजरीवाल ने आगे लिखा कि जिसके साथ माता-पिता का आशीर्वाद हो, उसका कोई तानाशाह कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

देश के करोड़ों लोगों ने अपनी दुआएं, अपना आशीर्वाद मुझे दिया - सीएम केजरीवाल
बता दे कि शाम को इससे पहले जेल से निकलकर के बाद सीएम केजरीवाल ने एक छोटा सा भाषण दिया। उन्होंने कहा कि राम भक्त हनुमानजी की कृपा से आज मैं आप लोगों के बीच में हूं। मैं सब का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। कि देश के करोड़ों लोगों ने अपनी दुआएं, अपना आशीर्वाद मुझे दिया।

देश के 140 करोड़ लोगों को मिलकर तानाशाही से लड़ना होगा -  केजरीवाल
इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट के जज का भी शुक्रिया करते हुए कहा कि मैं इनकी वजह से आपके बीच में हूं। साथ ही केजरीवाल ने जनता से अपील करते हुए कहा कि हम सबको मिलकर देश को तानाशाही से बचाना है। मैं तन-मन-धन से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं, संघर्ष कर रहा हूं, लेकिन देश के 140 करोड़ लोगों को मिलकर तानाशाही से लड़ना होगा। आज आपके बीच आकर बहुत अच्छा लग रहा है।

केजरीवाल ने कल सुबह 11 बजे अपने समर्थकों को कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचने के लिए कहा

केजरीवाल ने लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि कल सुबह 11 बजे ज्यादा से ज्यादा संख्या अपने समर्थकों को कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचने के लिए कहा। केजरीवाल ने ये भी ही बताया कि दोपहर 1 बजे आप कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

Advertisement
Next Article