India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अरविंद केजरीवाल आज दिल्ली में शुरू करेंगे जनसंपर्क अभियान

11:47 AM Oct 16, 2024 IST
Advertisement

AAP : के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले बुधवार को AAP जनसंपर्क अभियान शुरू करने वाले हैं।
दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में यह अभियान अहम होगा। हाल ही में केजरीवाल ने जनता की अदालत कार्यक्रम में दो बार लोगों से संवाद किया है।
इस बीच, 11 अक्टूबर को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने पार्टी मुख्यालय में बूथ तैयारियों के लिए एक अहम बैठक की। बैठक में पार्टी के राज्य से लेकर बूथ स्तर के पदाधिकारी शामिल हुए। संदीप पाठक ने कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

Highlight

AAP विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है

AAP विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और उन्होंने दिल्ली में पहले से ही मजबूत संगठन को और मजबूत करने और राज्य के हर बूथ को मजबूत बनाने की जरूरत पर जोर दिया। उन्होंने कहा, चुनाव नजदीक आते ही भाजपा एक बार फिर आप के खिलाफ साजिश रचेगी। उन्होंने सभी से भाजपा के किसी भी जाल में न फंसने और केवल दिल्लीवासियों के लिए काम करने की उनकी राजनीति पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया। दिल्ली में विधानसभा चुनाव 2025 की शुरुआत में होने की उम्मीद है। आप ने 2020 के विधानसभा चुनावों में 70 में से 62 सीटें जीती थीं और भाजपा ने आठवीं सीट हासिल की थी।

अरविंद केजरीवाल ने आप के पार्षदों से दिल्ली में चुनाव जीतने पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया

इससे पहले, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा चुनाव परिणामों से सबसे बड़ा सबक यह है कि कभी भी अति आत्मविश्वासी नहीं होना चाहिए और पार्टी कार्यकर्ताओं से अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया। 8 अक्टूबर को, अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में आप नगर पार्षदों को संबोधित करते हुए कहा "चुनाव नजदीक आ रहे हैं। चुनावों को हल्के में नहीं लेना चाहिए। आज के चुनाव से सबसे बड़ा सबक यह है कि कभी भी अति आत्मविश्वासी नहीं होना चाहिए। हर चुनाव में सीट मुश्किल होती है। अरविंद केजरीवाल ने आप के पार्षदों से दिल्ली में चुनाव जीतने पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया और कहा कि कोई अंदरूनी लड़ाई नहीं होनी चाहिए।

हमारा मुख्य लक्ष्य चुनाव जीतना होना चाहिए

हमें कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। कोई अंदरूनी लड़ाई नहीं होनी चाहिए। इस चुनाव में आपकी भूमिका सबसे महत्वपूर्ण होगी क्योंकि हम एमसीडी (दिल्ली नगर निगम) में हैं। जनता स्वच्छता जैसी बुनियादी चीजों की अपेक्षा करती है। हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हमारे संबंधित क्षेत्रों में स्वच्छता बनी रहे। अगर ऐसा किया जाता है, तो हम निश्चित रूप से चुनाव जीतेंगे। हमारा मुख्य लक्ष्य चुनाव जीतना होना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article