India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi: Arvind Kejriwal ने सड़कों की मरम्मत के लिए सीएम आतिशी को लिखा पत्र

08:00 PM Sep 27, 2024 IST
Advertisement

Arvind Kejriwal: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम आतिशी को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की सड़कों के हाल को बताया है और जल्द से जल्द उसे ठीक करने की बात भी कही है। अरविंद केजरीवाल, सीएम आतिशी के साथ शुक्रवार को दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में सड़क निरीक्षण के लिए भी गए थे।

Highlights

Arvind Kejriwal ने सड़कों का किया निरीक्षण

अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) ने पत्र में लिखा, पिछले दो दिन मैं (आतिशी) आपके साथ दिल्ली की अलग-अलग सड़कों का निरीक्षण करने गया। इन सड़कों का काफी बुरा हाल है। मार्च महीने में जब मुझे गिरफ्तार किया गया था तब दिल्ली की सड़कें ठीक थी। अभी कुछ दिन पहले मुझे इनका एक बड़ा नेता मिला। मैंने उससे पूछा कि मुझे गिरफ्तार करके उन्हें क्या मिला तो उसने मुस्कुराते हुए कहा, दिल्ली सरकार को हमने डिरेल कर दिया, दिल्ली को ठप कर दिया। उसका जवाब सुनकर मैं हैरान रह गया। तो, क्या मुझे गिरफ्तार करने का उनका मकसद दिल्ली को ठप करना था, क्या उनका मकसद दिल्ली वालों को परेशान करना था?

केजरीवाल ने निपक्ष पर साधा निशाना

केजरीवाल(Arvind Kejriwal) ने लिखा, जनता के परेशान होने से कोई व्यक्ति या कोई पार्टी खुश कैसे हो सकती है? जाहिर है कि इनका मकसद था दिल्ली के काम को रोककर आम आदमी पार्टी की सरकार को बदनाम करना ताकि ये लोग दिल्ली के चुनाव जीत जाएं। कोई पार्टी वोट लेने की खातिर और चुनाव जीतने की खातिर इतना कैसे गिर सकती है कि दो करोड़ लोगों की जिंदगी बेहाल कर दे।

हमें युद्धस्तर पर काम करना है- केजरीवाल

केजरीवाल ने लिखा, हम लोग ऐसे नहीं हैं। हम लोग राजनीति में जनता की सेवा के लिए आए हैं। अब हमें युद्धस्तर पर काम करना है। दिल्ली के सभी रुके हुए काम शुरू करवाने हैं। इस बार बारिश भी बहुत हुई है। इस वजह से दिल्ली की कई सड़कें खराब हो गई हैं। कृपया सभी मंत्रियों और विधायकों के साथ सड़क पर उतरकर एक असेसमेंट करवा लें कि कौन-कौन सी सड़कें खराब हैं और उनका तुरंत रिपेयर शुरू करवा दें। उन्होंने आने वाले चुनाव को देखते हुए लिखा, हमें रात-दिन मेहनत करनी होगी। दिल्ली के सभी रुके हुए काम चालू करवाने होंगे। दिल्ली के लोगों के साथ मिलकर उनकी सभी परेशानियों को दूर करना है।

केजरीवाल ने सीएम आतिशी के साथ सड़क का लिया जायजा

गौरतलब है कि शुक्रवार को दूसरे दिन भी अरविंद केजरीवाल ने सीएम आतिशी के साथ रोशनारा रोड पर दिल्ली की एक और सड़क का जायजा लिया। इस सड़क का भी बुरा हाल था। अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, इस सड़क को भी हम जल्द ही ठीक कराएंगे। मैंने सीएम आतिशी से बात की है, पीडब्ल्यूडी के तहत आने वाली सभी सड़कों की एक रिपोर्ट बनवाएं और जल्द ही हम अपने सभी विधायकों और मंत्रियों को सड़कों पर उतार रहे हैं, युद्ध स्तर पर सड़कों को ठीक करने का काम किया जाएगा। अब मैं आ गया हूं, जनता को परेशान नहीं होने दूंगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article